अयोध्या: एक ही परिवार के 5 लोगों की गला रेत कर हत्या, भांजे पर हत्या करने का आरोप

फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • 26967
  • 0

अयोध्या (Ayodhya) में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई है. इस घटना से पूरा प्रदेश सकते में है. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

यह पूरी घटना इनायत नगर खानपुर के बरिया निसारु गांव (Bariya Nisaru Village) में घटी है. जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला संपत्ति विवाद का है. सगे भांजे द्वारा अपने मामा- मामी सहित उनके दो बेटे और एक बेटी की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है. इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में दहशत फैल गई है. घटना की सूचना मिलते ही डीएम अनुज झा, एसएसपी शैलेश पांडे और एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए. साथ ही क्षेत्रों की पुलिस भी मौके पर पहुंचकर आरोपी हत्यारे भांजे की तलाश में लग गई है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इनायत नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरिया निशारू गांव में 35 वर्षीय रमेश तथा उनका भांजा एक ही मकान में रहते थे. नवासे की जमीन को लेकर मामा- भांजे के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. बीते शनिवार की देर रात  भांजे ने अपने मामा राकेश कुमार एवं मामी ज्योति सहित उनकी एक नाबालिक पुत्री एवं दो नाबालिक बेटों की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी. और मौके से फरार हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए और समूचे घटनाक्रम की जानकारी स्थानीय पुलिस सहित प्रशासनिक अधिकारियों को दी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT