5 स्टार होटल को हुआ 58 लाख का नुकसान, दो साल तक शख्स ने किया फर्जीवाड़ा

एक 5 स्टार होटल में ठगी का अनोखा मामला सामने आया है. होटल में मेहमान बनकर आए अकुंश दत्ता नाम के शख्स ने होटल से 58 लाख रुपये की ठगी की है.

  • 192
  • 0

एक 5 स्टार होटल में ठगी का अनोखा मामला सामने आया है. होटल में मेहमान बनकर आए अकुंश दत्ता नाम के शख्स ने होटल से 58 लाख रुपये की ठगी की है. उन्होंने बिना बिल चुकाए होटल से चेक आउट कर दिया. ये मामला इसलिए अनोखा हो जाता है क्योंकि ये बिल 2-3 दिन में नहीं बना है. अंकुश इस होटल में करीब 2 साल से रह रहा था और इस दौरान उसने होटल की सभी सुविधाएं मुफ्त में ली.

पुलिस में प्राथमिकी दर्ज

यह मामला दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास एयरोसिटी के होटल रोसेट हाउस का है. होटल ने इस संबंध में पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है. एफआईआर में अंकुश दत्ता के साथ होटल के कर्मचारी प्रेम प्रकाश का भी नाम है. प्रेम प्रकाश होटल के फ्रंट ऑफिस विभाग के प्रमुख हैं. इसके अलावा होटल ने अपने कुछ अज्ञात कर्मचारियों पर भी इसी मिलीभगत से शामिल होने का शक जताया है।

रुपये लेने का भी आरोप 

अंकुश गुप्ता 603 दिनों तक होटल में रहे. होटल प्रबंधन का कहना है कि हो सकता है कि प्रेम प्रकाश ने होटल के इंटरनल सॉफ्टवेयर सिस्टम से छेड़छाड़ की हो. यह सिस्टम इस बात पर नज़र रखता है कि मेहमान कितने दिन होटल में रुका है और उसने कितना भुगतान किया है. प्रबंधन का आरोप है कि प्रेम प्रकाश ने होटल के पूर्व निर्धारित मानदंडों को दरकिनार कर दत्ता को इतने लंबे समय तक वहां रहने दिया. इसके एवज में रुपये लेने का भी आरोप लगाया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT