मोहम्मद शमी ने 7 विकेट से मचाया बवाल, हसीन जहां का पिघला दिल

मोहम्मद शमी को विश्व कप 2023 का सबसे सफल गेंदबाज कहा जाए तो गलत नहीं होगा. उन्होंने दो मैचों में 5 विकेट लेकर अपने पंजे खोले और फिर टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल को यादगार बनाते हुए इस भारतीय तेज गेंदबाज ने 7 विकेट लिए.

मोहम्मद शमी
  • 81
  • 0

मोहम्मद शमी को विश्व कप 2023 का सबसे सफल गेंदबाज कहा जाए तो गलत नहीं होगा. उन्होंने दो मैचों में 5 विकेट लेकर अपने पंजे खोले और फिर टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल को यादगार बनाते हुए इस भारतीय तेज गेंदबाज ने 7 विकेट लिए. विकेट लेकर दिखाया कि क्यों भारत वर्ल्ड कप 2023 का प्रबल दावेदार है. वनडे क्रिकेट के इतिहास में मोहम्मद शमी न सिर्फ भारत की ओर से एक पारी में 7 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने बल्कि प्लेयर ऑफ द मैच भी बने. मोहम्मद शमी के इस बवाल के बाद लगता है कि उनकी पत्नी हसीन जहां का दिल पिघल गया है.


कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ

मोहम्मद शमी की प्रोफेशनल लाइफ अच्छी चल रही है. उनकी निजी जिंदगी में बराबर उथल-पुथल मची रहती है. मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बारे में कौन नहीं जानता? दोनों के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. दोनों के बीच अभी कानूनी तौर पर तलाक नहीं हुआ है, लेकिन ये कपल अलग-अलग रह रहा है. जब मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लेकर तहलका मचा दिया तो शायद बेगम का दिल भी पिघल गया. सोशल मीडिया पर उन्होंने जिस तरह से अपनी भावनाएं व्यक्त कीं, उस पर लोग अब चुटकी ले रहे हैं.

भावनाएं व्यक्त करने की कोशिश 

हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि वह इस पोस्ट के जरिए अपनी भावनाएं व्यक्त करने की कोशिश कर रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस एक गाने पर लिपसिंक और शरमाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को उन्होंने कैप्शन दिया है- प्योर लव जिस गाने पर शामी की बेगम ने वीडियो बनाया है. इसके बोल हैं, 'दुनिया मुझे तेरे नाम से ही जानेगी. तुम्हारा चेहरा देखकर ही लोग मुझे पहचान लेंगे.

मोहम्मद शमी के फैंस

हसीन जहां की इस रील को देखने के बाद अब मोहम्मद शमी के फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जिस पर पत्नी का कोई दबाव नहीं होता वह गेंद बहुत तेज फेंकता है, अब मोहम्मद शमी को ही देख लीजिए.' एक अन्य यूजर ने लिखा- आपको बहुत पछतावा हो रहा होगा ना? एक अन्य यूजर ने लिखा- 'मुझे ठुकराने के बाद मेरा प्यार मेरा बदला लेगा.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT