58 की उम्र में तीसरी बार दूल्हा बने Ronit roy, गोवा के मंदिर में की शादी

मिस्टर बजाज और मिहिर बनकर टीवी पर राज करने वाले एक्टर रोनित रॉय 58 साल की उम्र में तीसरी बार दूल्हा बने हैं।

Ronit roy
  • 93
  • 0

मिस्टर बजाज और मिहिर के नाम से टीवी पर राज करने वाले एक्टर रोनित रॉय 58 साल की उम्र में तीसरी बार दूल्हा बन गए हैं। यहां मैंने यह बात बिल्कुल सच सुनी कि रोनित रॉय 58 साल की उम्र में तीसरी बार दूल्हा बने हैं। .या इस बार उन्होंने अपनी ही पत्नी से शादी कर ली है. हाल ही में रोनित रॉय अपनी 20वीं शादी की सालगिरह पर पत्नी नीलम सिंह से दोबारा मिले।

दोनों ने पारंपरिक रीति-रिवाज से शादी की और सबके सामने लिप लॉक करते नजर आए। उनकी शादी के इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

रोनित रॉय और नीलम सिंह की शादी को 20 साल हो गए हैं। शादी के 20 साल पूरे होने पर ये दोनों सेलेब्स एक दूसरे के प्यार में खोए नजर आए. इस मौके पर अपने दिन को और भी खास बनाने के लिए दोनों ने दोबारा मंदिर में शादी की. जहां परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए।

इस मौके पर रॉनी रॉय सफेद रंग का कुर्ता पायजामा और गले में लाल रंग का दुपट्टा पहने नजर आए. वहीं नीलम लाल रंग का प्लाजो और कुर्ता पहने नजर आईं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों का बन बनाया था और हैवी हेयर एक्सेसरीज और कानों में हैवी ज्वेलरी पहनी थी.

रोनित रॉय ने इस शादी का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस मौके पर उनका 16 साल का बेटा अगस्त्य भी मौजूद था. दोनों ने गोवा में दोबारा शादी की।

आपको बता दें कि नीलम रोनित की दूसरी पत्नी हैं। इससे पहले रोनित ने जोहाना मुमताज खान से शादी की थी। लेकिन उनकी शादी सिर्फ 6 महीने ही चल पाई और वे अलग हो गए।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT