एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने किया खुलासा, 10 बार बन चुकी है दुल्हन

साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को तो आप सभी जानते ही होंगे. एक्ट्रेस किसी परिचय की मोहताज नहीं है. यह एक्ट्रेस कई साउथ की मूवीज के साथ साथ कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है.

  • 274
  • 0

साउथ सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या को तो आप सभी जानते ही होंगे. एक्ट्रेस किसी परिचय की मोहताज नहीं है. यह एक्ट्रेस कई साउथ की मूवीज के साथ साथ कई टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है. सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वाली यह अभिनेत्री अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है और अपने फैंस के साथ हर अपडेट को सांझा करती है.

शादी की रस्में 

हाल ही में एक्ट्रेस ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसमे उन्होंने खुलासा किया है कि वो 10 बार दुल्हन बन चुकी हैं. यह देखकर आपको भी थोड़ा अजीब लगा होगा लेकिन यह सच्चाई है. साउथ फिल्मों की 35 साल की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या 10 बार दुल्हन बन चुकी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुल्हन वाला गेटअप शेयर किया है, जिसमें उन्हें पति राहुल नागल नहीं बल्कि किसी और के साथ शादी की रस्में अदा करते और मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

एक्ट्रेस ने किया खुलासा

आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या की शादी से जुड़ा मामला कोई रियल का नहीं है बल्कि ये रील का है. जी हां, वो इन दिनों टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' में काम कर रही हैं और वो इसी शो में एक नहीं बल्कि 10 बार दुल्हन बन चुकी हैं. इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है. श्रद्धा ने अपनी शादी के मंडप की कई फोटोज को शेयर किया है. इसे शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा, 'जब आपकी एक ही शो में 10वीं बार शादी होती है और तब आप बिना किसी फिक्र के क्यों, कब और किससे कर लेती हैं  क्योंकि ये मेरा कुंडली भाग्य है.

दुल्हन के लिबास में श्रद्धा

सोशल मीडिया पर सामने आई फोटोज में देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस अपने को-एक्टर के साथ दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं और वो इस दौरान काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं.  इस पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT