सबके सामने आदिल ने मांगी राखी से माफी, वीडियो में बोले- हां मैंने शादी की है

आदिल एक वीडियो में भी राखी के साथ निकाह की बात को स्वीकार करते हुए दिखाई दिए हैं। आदिल कहते हैं मुझे कबूल है कबूल है और कबूल है वहीं फिर राखी भी कबूल है कहती है।

  • 328
  • 0

राखी सावंत और विवादों का नाता बेहद ही पुराना है। एक्ट्रेस ने अपने प्रोफेशनल और पर्सनल चीजों के चलते हमेशा से ही सुर्खियां बटोरी हैं। हाल ही में, राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था कि उनकी शादी 2022 में आदिल खान से हुई थी। पहले तो आदिल ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया था, लेकिन अब खुद आदिल खान ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि सही में उनकी शादी पिछले साल हुई है और उन्होंने इस मामले पर अपनी बात क्यों नहीं रखी इसको लेकर भी वो बोलते हुए दिखाई दिए।

 आदिल ने अपनी औऱ राखी की शादी की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा , 'तो आखिरकार में यह अनाउंसमेंट कर रहा हूं.. मैंने कभी नहीं कहा कि मेरी और राखी की शादी नहीं हुई हैं। मुझे कुछ चीजें हैंडल करनी थी, इसी वजह से मैं चुप था। हमारी शादी खुशहाल रहे।' राखी सावंत ने पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, "धन्यवाद जान, ढेर सारा प्यार।" एक्ट्रेस देवोलीना और अंकिता लोखंडे ने इस कपल को बधाई भी दी है। आप भी यहां देखिए आदिल द्वारा शेयर किया गया पोस्ट।

सबके सामने आदिल ने राखी से कहा कबूल है

इसके अलावा आदिल एक वीडियो में भी राखी के साथ निकाह की बात को स्वीकार करते हुए दिखाई दिए हैं। आदिल कहते हैं मुझे कबूल है कबूल है और कबूल है वहीं फिर राखी भी कबूल है कहती है। इसी बीच आदिल अपनी पत्नी राखी को कहते हैं मुझे माफ कर दो.. फिर राखी कहती है पति-पत्नी में माफी नहीं होती, सिर्फ प्यार होता है। इसके बाद आदिल कहते है हां मैंने राखी से शादी की है आई लव यू...। इससे पहले राखी सावंत बुरी तरह से रोती हुई नजर आई थी क्योंकि आदिल ने अपनी निकाह की बात को स्वीकार नहीं था। इस बात की शिकायत वो भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा से भी करती हुई दिखाई दी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT