बर्गर किंग के कर्मचारियों ने रेस्तरां के बाहर एक संकेत के साथ इस्तीफे की घोषणा, असुविधा के लिए खेद है'

अमेरिका के नेब्रास्का में एक बर्गर किंग आउटलेट के सभी कर्मचारियों ने एकाएक इस्तीफा दे दिया

  • 1240
  • 0

अमेरिका के नेब्रास्का में एक बर्गर किंग आउटलेट के सभी कर्मचारियों ने एकाएक इस्तीफा दे दिया. उन्होंने आउटलेट के बाहर एक साइन बोर्ड लगाया जिसमें लिखा था, "हम सभी अपनी नौकरी छोड़ रहे हैं, असुविधा के लिए खेद है". जानकारी के मुताबिक, कर्मचारी काम की व्यवस्था से खुश नहीं थे और उन्होंने प्रबंधन के सामने भी मामला उठाया था लेकिन मामले में कुछ भी तय नहीं हुआ था.

सीएनएन के अनुसार, कर्मचारी काम करने की स्थिति से खुश नहीं थे, और उन्होंने इस मुद्दे को प्रबंधन को हरी झंडी दिखाई थी, लेकिन कुछ भी नहीं किया गया था.

मैनेजर राचेल फ्लोर्स ने सीएनएन को बताया कि किचन में एयर कंडीशनिंग सिस्टम टूट गया है, जिसके कारण कर्मचारियों को अत्यधिक उच्च तापमान का सामना करना पड़ा। फ्लोरेस ने कहा कि निर्जलित होने के बाद उन्हें कुछ समय अस्पताल में तरल पदार्थ लेने में बिताना पड़ा.

मैनेजर ने यह भी कहा कि रेस्टोरेंट में स्टाफ की कमी है और वह हफ्ते में 50 से 60 घंटे काम करती है. सीएनएन ने बताया कि नेब्रास्का आउटलेट में नौ कर्मचारी थे और उन सभी ने विरोध में एक ही समय में इस्तीफा दे दिया.

सार्वजनिक संकेत, जिसे शनिवार को लगाया गया था, जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिससे बर्गर किंग के शीर्ष प्रबंधन को फ्लोर्स के संपर्क में आने के लिए प्रेरित किया गया। कुछ घंटों के बाद साइन को "अब हायरिंग" में बदल दिया गया। लचीला कार्यक्रम.”

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT