सलमान खान पर गुस्साई एक्स गर्लफ्रेंड सोमी, रिलेशनशिप का किया खुलासा

सलमान खान की गर्लफ्रेंड अक्सर चर्चा में रहती हैं. अभिनेता के कई अभिनेत्रियों और मॉडलों के साथ रिश्ते रहे हैं. सोमी अली भी उनमें से एक हैं.

  • 180
  • 0

सलमान खान की गर्लफ्रेंड अक्सर चर्चा में रहती हैं. अभिनेता के कई अभिनेत्रियों और मॉडलों के साथ रिश्ते रहे हैं. सोमी अली भी उनमें से एक हैं. एक्टर लंबे समय तक सोमी अली के साथ रिलेशनशिप में थे. वहीं अब एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली एक बार फिर खबरों में हैं. सोमी अली ने अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार के बारे में बात की है. दरअसल, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों के साथ एक बहुत लंबा नोट लिखा है, जिसमें उन्होंने इंडस्ट्री में अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बात की है.


हैशटैग का इस्तेमाल

सोमी ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा कि उन्हें अपना पोस्ट हटाने के लिए कहा जाएगा. उनके मानसिक स्वास्थ्य पर सवाल उठाए जाएंगे और उनकी शराब पीने की बुरी आदत के बारे में बातें की जाएंगी, लेकिन फिर भी वह सच बताएंगी. बता दें कि सोमी ने अपनी पोस्ट में सलमान खान, सुभाष घई, जिया खान, बिल कॉस्बी और हार्वे विंस्टीन जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है.

शराब पीने की समस्या

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- मुझसे पोस्ट हटाने के लिए कहा जाएगा. मुझसे मेरे मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की जाएगी. मेरी शराब पीने की समस्या के बारे में बात की जाएगी, फिर भी मैं जारी रखूंगी क्योंकि आप उस अपमान, हर तरह की यातना से नहीं गुजरे हैं, जबकि किसी ने आपका पक्ष नहीं लिया, क्योंकि आप एक बड़े स्टार हैं जो गालियां देते हैं और आप उनके दोस्त हैं. यह आपका करियर बना भी सकता है और बिगाड़ भी सकता है.

ट्रोलर्स को दिया जवाब

उन्होंने आगे लिखा- क्या मैं एक बहुत अच्छे इंसान को जोड़ सकती हूं, जिसने कहा कि यह बहुत प्यारा इंसान है जो बुरा व्यवहार करता है. याद रखें मैं एक ऐसे अभिनेता के बारे में बात कर रही हूं जिसके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है, लेकिन मैं यह भी जानती हूं कि वह बंधन में क्यों बंधा हुआ है. इस मामले में आप मुझे कभी चुप नहीं कराएंगे और इसका अंत भी हो जाएगा, एक डरावनी फिल्म जिसका अंत बहुत अच्छा है और इससे पहले कि आप गरीब लोगों को ट्रोल करें, मेरी तरफ से नहीं, मेरे पास पढ़ने के लिए बैठने के लिए ज्यादा समय नहीं है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT