Asia Cup 2023: जानिए टीम इंडिया के हारने के बड़े कारण, विश्व कप से पहले बढ़ सकता है टेंशन

Asia Cup 2023: एशिया कप के मैच में सभी खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग मोड आ रहे हैं ऐसे में एशिया कप 2023 के आखिरी सुपर 4 मैच में इंडियन टीम की बल्लेबाजी बेहद खराब रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 200
  • 0

Asia Cup 2023: एशिया कप के मैच में सभी खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग मोड आ रहे हैं ऐसे में एशिया कप 2023 के आखिरी सुपर 4 मैच में इंडियन टीम की बल्लेबाजी बेहद खराब रही है. इंडियन टीम को बांग्लादेश ने पूरे 6 रनों से हरा दिया है. इससे पहले भी टीम इंडिया का रिकार्ड देखा जाए तो कई खिलाड़ी मैच में फ्लॉप नजर आए हैं वहीं अब पाकिस्तान के खिलाफ टॉप ऑर्डर भी फ्लॉप रहा है. एशिया कप के इस मैच को देखकर लगता है कि वर्ल्ड कप 2023 के लिए भारत के सामने नई चुनौती आने वाली है.

खिलाड़ियों का खराब प्रदर्शन

एशिया कप के इस मैच में श्रीलंका ने भारत को हरा दिया था. जिसका पहला कारण बैटिंग को बताया जा रहा है वही इंडियन टीम के कप्तान रोहित शर्मा जीरो पर ही आउट हो गए. तिलक वर्मा सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए. केएल राहुल 19 रन और इशान किशन 5 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वहीं भारत भारत के हार के पीछे दूसरा बड़ा कारण यह रहा की ऑलराउंडर ने अच्छा प्रदर्शन नहीं दिया है. बीच में रविंद्र जडेजा बल्लेबाजी करने उतरे इसके बाद वह सिर्फ सात रन बनाकर बैक टू पवेलियन चले गए बल्लेबाजी करते समय भी उन्होंने सिर्फ एक विकेट लिया.

पाकिस्तान और श्रीलंका

टीम इंडिया जब आउट हुई तो इसकी कई वजह है बताई गई लेकिन तीसरा वजह यह रहा है कि शाकिब अल हसन और ह्रियोदय यह दोनों खिलाड़ी सही प्रदर्शन नहीं दे पाए. शाकिब ने 6 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 80 रन बनाए. इस रोमांचक मैच में भारतीय खिलाड़ियों का बोलबाला बेहद कम रहा है यह खिलाड़ियों को आउट नहीं कर पाए. आपको बता दे की एशिया कप 2023 में सबसे बड़ी समस्या लाइनअप की रही है. पूरे मैच में टीम इंडिया बिल्कुल भी अच्छा परफॉर्मेंस नहीं दे रही थी वही पाकिस्तान भी श्रीलंका के खिलाफ भारतीय बल्लेबाजों का ठीक तरह से प्रदर्शन न कर पाना मुश्किल बन गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT