बीसीसीआई ने छीनी विराट कोहली से कप्तानी

विराट कोहली बहुत ही लम्बे समय से भारत की कमान संभाले हुए थे. लेकिन बीते दिनों हुए T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सेमीफइनल में भी नहीं पहुंच पाई , जिसके कारण उनके कप्तानी पर सवाल खड़े हो गए.

  • 841
  • 0

एकदिवसीय क्रिकेट में भारत के नए कप्तान अब रोहित शर्मा होंगे. बीसीसीआई ने कल यह फैसला लिया. विराट कोहली बहुत ही लम्बे समय से भारत की कमान संभाले हुए थे. लेकिन बीते दिनों हुए T20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम सेमीफइनल में भी नहीं पहुंच पाई , जिसके कारण उनके कप्तानी पर सवाल खड़े हो गए. वैसे तो विराट ने वर्ल्ड कप के बाद T20 से अपनी कप्तानी को छोड़ने का फैसला पहले ही कर चुके थे, लेकिन एकदिवसीय क्रिकेट से कप्तानी छोड़ने का वैसा कोई इरादा नहीं था, मगर बीसीसीआई ने उनके सपनों पर पानी फेर दिया.

ये भी पढ़ें:- सामने आया हेलिकॉप्टर क्रैश होने से चंद सेकेंड पहले का वीडियो, देखें

विराट कोहली का सपना था कि वो 2023 में होने वाले एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप में टीम की कप्तानी करें, लेकिन उनका यह ख्वाब अब पूरा नहीं होगा. बीसीसीआई का मानना है कि T20 और एकदिवसीय टीम में एक ही खिलाड़ी टीम की कप्तानी करें. जिसकी वजह से बीसीसीआई ने यह फैसला लिया और विराट कोहली से टीम की कप्तानी छीन ली गई. हालांकि वो टेस्ट टीम की कप्तानी को कंटिन्यू रखेंगे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT