Bangalore: फैमिली कोर्ट में शख्स ने काट डाला बीवी का गला, बेटे को मारने का भी किया प्रयास

कर्नाटक में ही फैमिली कोर्ट में एक युवक ने पत्नी की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी. उन्होंने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी और वे काउंसलिंग सेशन के लिए कोर्ट गए थे.

  • 657
  • 0

कर्नाटक में ही फैमिली कोर्ट में एक युवक ने पत्नी की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी. उन्होंने कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी और वे काउंसलिंग सेशन के लिए कोर्ट गए थे. युवक ने पत्नी का गला रेत कर भागने की कोशिश की, लेकिन वहां खड़े लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मिनट पहले एक काउंसलिंग सेशन में दोनों ने अपने मतभेदों को भुलाकर सात साल की शादी को बचाने के लिए एक बार फिर साथ आने पर सहमति जताई थी. शिवकुमार नाम का युवक अपनी पत्नी चैत्र के साथ हासन जिले के होलेनरसीपुरा फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग के लिए पहुंचा था. एक घंटे की काउंसलिंग के बाद जब वह कोर्ट से बाहर जा रही थी तो उसने पत्नी पर हमला कर दिया. वह अपनी पत्नी के पीछे-पीछे वॉशरूम गया और कुल्हाड़ी से उसका गला काट दिया. जिससे चैत्र से काफी खून बहा. उसने वारदात को अंजाम देकर भागने की कोशिश की तो वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया.

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी हरिराम शंकर ने कहा, 'घटना कोर्ट परिसर में हुई. हमने उसे अपनी हिरासत में ले लिया है. हमने उस हथियार को जब्त कर लिया है जिसका इस्तेमाल उसने अपराध में किया था. हम इस बात की जांच करेंगे कि काउंसलिंग सत्र के बाद क्या हुआ और कोर्ट के अंदर उसे हथियार कैसे मिला. क्या यह पूर्व नियोजित हत्या थी, इसकी भी जांच कराई जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT