बिग बॉस में नजर आएंगे कृष्णा अभिषेक, निभाएंगे ये खास रोल

टीवी का बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो बिग बॉस 16 आज रात से शुरू होने के लिए बिल्कुल तैयार है. शो के इस सीजन में दर्शकों को काफी कुछ नया और धमाका करने वाला है.

  • 635
  • 0

टीवी का बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) आज रात से शुरू होने के लिए बिल्कुल तैयार है. शो के इस सीजन में दर्शकों को काफी कुछ नया और धमाका करने वाला है. इसी बीच अब इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) भी इस शो का हिस्सा बने हैं. हालांकि वह इस शो में बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि अंदाज में नजर आएंगे. खबरों के मुताबिक उन्होंने शो साइन कर लिया है.

कृष्णा का यह पहला टेलीविजन प्रोजेक्ट

कृष्णा बिग बॉस 16 में एक स्पेशल सेक्शन को होस्ट करते नजर आएंगे. आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद कृष्णा का यह पहला टेलीविजन प्रोजेक्ट है. कृष्णा इस शो में बिग बज़ नाम के एक सेग्मेंट को होस्ट करते नजर आएंगे. इस सेगमेंट में, कृष्णा कथित तौर पर मस्ती करते हुए, मजाक करते हुए, गेम खेलते हुए और शो से बाहर हुए प्रतियोगियों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई देंगे. कुल मिलाकर यह नया सेगमेंट बेहद तीखा और विस्फोटक होने वाला है.

बिग बॉस की मेजबानी

शो का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए, कृष्णा ने कहा, मैं बिग बॉस की मेजबानी करने के लिए रोमांचित हूं, जहां मुझे एलिमिनेटेड प्रतियोगियों की क्लास लेने और दर्शकों के साथ अंदरूनी जानकारी साझा करने का मौका मिलेगा. बिग बॉस के अंदर उनकी क्लास लूंगा और घर के बाहर. उन्होंने आगे कहा कि शो के नए प्रारूप के साथ, मैं इसे दूसरे स्तर पर ले जाऊंगा. मैं प्रतियोगियों के शो का हिस्सा बनने और शो में और मसाला और तड़का जोड़ने का इंतजार कर रहा हूं.

बिग बॉस का यह नया सेगमेंट

बिग बॉस का यह नया सेगमेंट हर रविवार को वूट पर 9 अक्टूबर से प्रसारित किया जाएगा. आज से शो की शुरुआत होने जा रही है. वहीं अगर इस सीजन में बिग बॉस में नजर आने वाले कलाकारों की बात करें तो अब्दु रोजिक, निमृत कौर अहलूवालिया, ताजिकिस्तान के गायक और कलाकार गौतम विज जैसे कलाकार बिग बॉस के घर में कैद होंगे. शो के इस सीजन की थीम सर्कस रखी गई है और पूरे घर को उसी के हिसाब से डिजाइन किया गया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT