Bigg Boss 16: इन सेलेब्स की हो सकती है एंट्री, दिखेगा हाई वोल्टेज ड्रामा

यह शो तब से चर्चा में है जब से बिग बॉस का 16वां सीजन रंगारंग डेब्यू कर रहा है. बीबी के घर में कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद से लगातार इसमें कोई न कोई ड्रामा देखने को मिल रहा है.

  • 602
  • 0

यह शो तब से चर्चा में है जब से बिग बॉस का 16वां सीजन रंगारंग डेब्यू कर रहा है. बीबी के घर में कंटेस्टेंट्स की एंट्री के बाद से लगातार इसमें कोई न कोई ड्रामा देखने को मिल रहा है. इसमें कोई शक नहीं कि सलमान खान के इस शो में कब नया ट्विस्ट आ जाए यह कोई नहीं जानता. बिग बॉस ने शो की शुरुआत में ही कई कड़े नियम लागू किए हैं, जिसके बाद दावा किया जा रहा है कि वह आने वाले समय में बड़े फैसले ले सकते हैं.

वाइल्ड कार्ड एंट्री

सोशल मीडिया पर इस बात की काफी चर्चा है कि बीबी हाउस में जल्द ही वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है. जहां अब तक सिर्फ काइली पॉल की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने की चर्चा थी, वहीं अब उनके साथ और भी कई नाम सामने आ रहे हैं.

बिग बॉस के शुरू होते ही इसमें तरह-तरह के बवाल देखने को मिल रहे हैं. अब्दु रोजिक जैसे कंटेस्टेंट जहां अपनी क्यूटनेस से दिल जीत रहे हैं वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने ओपनिंग वीकेंड पर ही फटकार लगाई है. इन तमाम ड्रामे के बीच शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर भी तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं. वाइल्ड कार्ड एंट्री में एक के बाद एक नहीं बल्कि कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर लगातार कई नामों पर बहस हो रही है कि कुछ सितारे इस शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस' में किन कंटेस्टेंट की एंट्री को लेकर चर्चाएं चल रही हैं, इनमें राजीव अदतिया, सूर्य मिश्रा, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जैसे सितारों के नाम शामिल हैं.

बिग बॉस की ट्रॉफी

तमाम सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं, ये सभी पहले भी बीबी हाउस में कैद हो चुके हैं. अब देखना यह होगा कि क्या ये सभी सीनियर खेल को और रोमांचक बनाने के लिए कुछ हफ्तों के लिए एंट्री लेते हैं या फिर प्रतियोगिता का हिस्सा बनकर एक बार फिर 'बिग बॉस' की ट्रॉफी के लिए लड़ते नजर आएंगे. बता दें कि राजीव अदतिया बिग बॉस के पिछले सीजन में नजर आ चुके हैं. वह बहुत पहले शो से बाहर हो गए थे लेकिन उन्हें एक बार फिर रिंग मास्टर के रूप में एंट्री मिली.

करण कुंद्रा बिग बॉस के नए सीजन में

अब कहा जा रहा है कि राजीव भी नए सीजन में एंट्री कर सकते हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सूर्या मिश्रा भी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में एंट्री कर सकते हैं. इन दोनों के नाम के साथ बिग बॉस 15 के सेकेंड रनर अप रहे करण कुंद्रा भी बिग बॉस के नए सीजन में फिर से नजर आ सकते हैं. चर्चा है कि तेजस्वी और करण, जो पुराने सीजन में एक मनोरंजक लव कपल थे, शो में एक विशेष कार्य का हिस्सा बनने के लिए फिर से शो में प्रवेश कर सकते हैं.

एपिसोड का प्रोमो 

इन सबके अलावा शो में एक नई एंट्री होने वाली है. दरअसल, इंटरनेट सेंसेशन काइली पॉल 'बिग बॉस 16' में एंट्री करने वाली हैं. मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें काइली पॉल शो में ग्रैंड एंट्री करती नजर आ रही हैं और शो के एंटरटेनमेंट किंग अब्दु रोजिक उनका स्वागत करते हैं. काइली पॉल 'बिग बॉस 16' में बतौर कंटेस्टेंट नहीं बल्कि एक खास मकसद से नजर आने वाली हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT