Bigg Boss 17: सभी कंटेस्टेंट ने ओरी के लिए रखी पार्टी, तहलका और अनुराग के बीच छिड़ी जंग

बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों वाइल्ड कार्ड एंट्री हो रही हैं. हाल ही में जान्हवी कपूर से लेकर न्यासा देवगन तक सभी की सबसे अच्छी दोस्त कही जाने वाली ओरि ने बीबी हाउस में एंट्री की है. ओरी को देखकर सभी घरवाले भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 239
  • 0

बिग बॉस के शो में रोजाना नए बदलाव देखेंने को मिल रहा है इस समय घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री चल रही है. हाल ही में जान्हवी कपूर से लेकर न्यासा देवगन तक सभी की सबसे अच्छी दोस्त कही जाने वाली ओरि ने बीबी हाउस में एंट्री की है. बिग बॉस के घर में नए सदस्य ओरी की एंट्री से सभी घर वाले बेहद खुश है.

आपको बता दें कि कलर्स टीवी की तरफ से सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग का नया प्रोमो जारी किया गया है. इस पूरे एपिसोड में आपको घर में आने वाले सदस्यों की झलक दिखेगी. इस प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस सभी घर वालों को बुलाते हैं और कहते हैं कि ओरी की पार्टी का समय शुरू हो गया है, सभी घरवाले ओरी के लिए पार्टी का आयोजन करेंगे.

`बिग बॉस 17 का नया प्रोमो

दिल, दिमाग और आत्मा वाले सभी लोग ओरी के लिए एक विशेष धमाका पार्टी का आयोजन करते हैं. एक तरफ पार्टी में अंकिता, ईशा, मुनव्वर, समर्थ, अभिषेक ने ओरी के साथ जोरदार डांस किया और सभी ने ओरी के साथ सेल्फी क्लिक की. इसके बाद खानजादी ओरी के लिए भी रैप करते हैं. इसके अलावा विक्की जैन और सना भी अउरी पर डांस करते हैं. इसके बाद ओरि अनुराग और तहलका के साथ डांस स्टेप्स करते हुए परेशान नजर आते हैं, जिसके बाद वह पार्टी छोड़कर चले जाते हैं.


जब ओरी पार्टी से निकल जाता है तो अनुराग और तहलका कहते हैं कि तुम्हारी वजह से मैं पार्टी में बोर हो गया हूं, दोनों बातें करते हुए एक-दूसरे पर खूब चिल्लाते नजर आते हैं. बिग बॉस ने कहा कि ओरी को जो भी पार्टी पसंद आएगी, वही टीम जीतेगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT