Bihar: नवादा से फल लेकर गया पहुंचा युवक तो करा दी जबरन शादी

बिहार के नवादा जिले के एक युवक से जबरदस्ती शादी कराने का केस दर्ज किया गया है. शादी करने के साथ-साथ युवक के साथ मारपीट भी की गई है.

  • 6137
  • 0

बिहार के नवादा जिले के एक युवक से जबरदस्ती शादी कराने का केस दर्ज किया गया है. शादी करने के साथ-साथ युवक के साथ मारपीट भी की गई है. पीड़ित युवक मंगलवार को नवादा नगर थाने पहुंचा और घटना की लिखित शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित युवक गुड्डू कुमार नगर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी उमाकांत प्रसाद का पुत्र है. उनकी शादी गया जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के सरबहना गांव में शंभू प्रसाद की बेटी रानी कुमारी से हुई थी. एक सप्ताह तक युवक को एक कमरे में बंद कर प्रताड़ित किया गया. युवक वहां से भाग गया और परीक्षा देने के बहाने अपने गांव आ गया.

ये भी पढ़े: Hyderabad: 7 साल में स्‍कूटर चालक के कटे 117 चालान, पुलिस ने लिया ये एक्शन 

फल देने गए और जबरन शादी कर ली

युवक ने बताया कि वह गुजरात के वापी स्थित एक निजी कंपनी में काम करता है. दिवाली में वह अपने रिश्तेदार (मौसा) से मिलने दिल्ली गया था. उसके चाचा दिल्ली में फल विक्रेता का काम करते हैं. पास ही लड़की का देवर भी फल बेचता है. वहां उनका संबंध था. नवादा आने के लिए लड़की के देवर ने छठ पूजा के लिए सरबहना में फल पहुंचाने की गुजारिश की. जिस पर वह दिल्ली से फल लेकर नवादा आया था. इसके बाद मामले को अंजाम दिया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT