खरगे के रावण वाले बयान को बीजेपी ने बनाया मुद्दा, अमित शाह ने कही ये बात

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई विवादास्पद ‘रावण’ टिप्पणी को बीजेपी ने बड़ा मुद्दा बना लिया है.

  • 429
  • 0

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुजरात के अहमदाबाद के में रोड शो किया.  इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई विवादास्पद ‘रावण’ टिप्पणी को बीजेपी ने बड़ा मुद्दा बना लिया है. गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस की टिप्पणी आलोचना करते हुए कहा,  ‘जितनी बार गुजरात में प्रधानमंत्री के खिलाफ कांग्रेस ने अपशब्द का उपयोग किया, उतनी बार जनता ने बैलेट बॉक्स में  जवाब दिया है. 

बीजेपी ने टिप्पणी को बताया गुजरात का अपमान 

मल्लिकार्जुन खरगे की टिप्पणी को बीजेपी ने गुजरात के लोगों का अपमान करार दिया था. इस टिप्पणी पर  इस टिप्पणी पर कड़ी आपत्ति जताते हुए मुख्यमंत्री पटेल ने एक ट्वीट में कहा, ‘किसी भी विकास के एजेंडे और लोगों के समर्थन के बिना, कांग्रेस गुजरात और गुजरातियों को गाली देने पर उतारू है.’  पटेल ने कहा, ‘प्रधानमंत्री के खिलाफ खरगे द्वारा दिया गया बयान गुजरातियों के प्रति उनकी नफरत का प्रमाण है. गुजरात के लोग इस बार भी उन्हें इस तरह के व्यवहार के लिए खारिज कर देंगे.’

पीएम ने भी कही ये बात  

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने गुजरात की कलोल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘कांग्रेस में होड़ चल रही है कि कौन मोदी का सबसे बड़ा अपमान करता है. लेकिन एक बात लिख लीजिए, आप जितना कीचड़ उछालेंगे, कमल उतना ही खिलेगा.’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने इस तरह की बयानबाजी पर खेद नहीं जताया है.

खरगे ने क्या कहा था?

बता दें कि गुजरात के बेहरामपुर में सोमवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के अध्यक्ष खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री सभी चुनावों में लोगों से 'उनका चेहरा देखकर वोट करने' के लिए कहते हैं. खड़गे ने पूछा था, ‘क्या आप रावण की तरह 100 सिर वाले हैं.’




RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT