आंध्र प्रदेश के केमिकल प्लांट में आग लगने से 6 की मौत, दर्जन भर घायल

मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने घटना पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की।

  • 545
  • 0

जिले के अक्कीरेड्डीगुडेम में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में आग लगने से छह लोगों की मौत हो गई और 12 अन्य झुलस गए। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। एलुरु के पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा के मुताबिक, घायलों का इलाज विजयवाड़ा के एक सरकारी अस्पताल में चल रहा है. उन्होंने कहा कि आशंका है कि बुधवार की देर रात पॉलीमर पावर बनाने वाले प्लांट के रिएक्टर में आग लग गई।

अस्पताल के एक डॉक्टर ने बताया कि घायलों में चार की हालत गंभीर है. इस बीच, मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने घटना पर दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को 25 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, उन्होंने गंभीर रूप से घायलों को पांच-पांच लाख रुपये और मामूली रूप से घायलों को दो-दो लाख रुपये देने की भी घोषणा की।


वन रेंज अधिकारी (एफआरओ) ने कहा कि इससे पहले मंगलवार को तिरुमाला के वन क्षेत्र में भीषण आग लग गई, जिसे नियंत्रण में खरीद लिया गया और बुझा दिया गया। "तिरुमाला वन क्षेत्र में मंगलवार दोपहर करीब 2:30 बजे आग लग गई। पहले घाट रोड पर हाथी आर्क के पास वन क्षेत्र में आग तेजी से फैल गई। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) वन विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और तिरुमाला के वन रेंज अधिकारी प्रभाकर रेड्डी ने कहा, आग पर काबू पाने में लगभग 8 घंटे लगे।



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT