CM योगी के जान को खतरा? मिला धमकी भरा संदेश, केस दर्ज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी को जान मारने की धमकी मिली है. धमकी भरा मैसेज मिलते ही पुलिस महकमे में हडकंप मच गया. धमकी भरे संदेश मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसिया भी अलर्ट हो गई हैं.

  • 217
  • 0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी को जान मारने की धमकी मिली है. धमकी भरा मैसेज मिलते ही पुलिस महकमे में हडकंप मच गया. धमकी भरे संदेश मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसिया भी अलर्ट हो गई हैं और इस मामले की जांच में जुट गई हैं.  उधर पुलिस ने सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने अनुसार डायल 112  (आपातकालीन सेवाओं के लिए उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा शुरू किया गया एक नंबर) पर धमकी भरा संदेश मिला. 

मिली जानकारी के अनुसार, 23 अप्रैल की रात को 112  नंबर के व्हाट्स एप पर एक संदेश आया. इसमें सीएम योगी आदित्य नाथ को जान से मारने की धमकी दी गई. यह मैसेज को कम्युनिकेशन अधिकारी शिखा अवस्थी ने उठाया. उन्होंने इस मैसेज का स्क्रीन शॉट लिया और तत्काल इसकी खबर अधिकारियों को भेज दी गई. इस मामले में सुशांत गोल्फ सीटी थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 506 और 507 आईपीसी और 66 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. 

पिछले सप्ताह भी मिली थी धमकी

बता दें कि सीएम योगी को इस तरह की मिलने वाली धमकी कोई पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी उन्हें कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. अभी पिछले एक सप्ताह पहले उन्हें फेसबुक पर भी इसी तरह की धमकी दी गई थी. ये फेसबुक पोस्ट बागपत से अमन रजा नाम के प्रोफाइल से की गई थी. गौरतलब है कि सीएम योगी के सख्त रवैये के चलते यूपी में माफियाओं के फन को कुचलने का काम किया जा रहा है. जिससे आहत होकर कुछ लोग इस तरह के मैसेज करते हैं.  



RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT