पानी की बोतल महंगी होने पर हुआ विवाद, पेंट्रीकार ने यात्री को पीटा

गोरखपुर से यशवंतपुर जा रही ट्रेन संख्या 12591 में झांसी से यात्रा कर रहे एक युवक का पेट्रीकर कर्मचारी से पानी की महंगी बोतल को लेकर गुटखा थूकने को लेकर विवाद हो गया.

  • 468
  • 0

गोरखपुर से यशवंतपुर जा रही ट्रेन संख्या 12591 में झांसी से यात्रा कर रहे एक युवक का पेट्रीकर कर्मचारी से पानी की महंगी बोतल को लेकर गुटखा थूकने को लेकर विवाद हो गया. पेंट्री कार कर्मी ने अपने साथियों को बुलाया और यात्री को बुरी तरह पीटा. ललितपुर रेलवे स्टेशन से निकलते ही जीरों के पास चलती ट्रेन से फेंक दिया गया. घायलों को जिला अस्पताल से झांसी रेफर कर दिया गया.

नेहरू नगर में रहने वाले रवि यादव पुत्र हरनाम सिंह यादव किसान हैं. खेती-बाड़ी कर अपने परिवार का भरण-पोषण करते हैं. उसकी बहन रानी झांसी में नौ नंबर चौराहे के पास रहती है. जिसे लेने रवि दो दिन पहले झांसी गया था. बहन के मना करने पर वह पिछले दिन झांसी रेलवे स्टेशन से गोरखपुर यशवंतपुर एक्सप्रेस ट्रेन संख्या 12591 की जनरल बोगी में सवार होकर ललितपुर घर लौट गया.

ललितपुर रेलवे स्टेशन पर आने से कुछ देर पहले रवि ने पेट्रीकर कर्मचारी से पानी की बोतल मांगी. 15 की बोतल के 20 रुपये लेने का रवि ने विरोध किया तो पेंट्री कार कर्मी से उसका विवाद हो गया. इसी दौरान उन्होंने गुटखा थूक दिया. जिनमें से कुछ पेंट्री कार कर्मी पर गिरे. इससे नाराज पैंट्री कार कर्मी ने अपने साथियों को बुलाया और रवि को घसीटकर स्लीपर कोच में ले गए. यहां पेंट्री कार कर्मियों ने उसे बुरी तरह पीटा और ललितपुर रेलवे स्टेशन पर यात्री को उतरने भी नहीं दिया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT