क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के नवजात बेटे का निधन, ट्वीट करके शेयर की जानकारी

रोनाल्डो और उनके परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 18 अप्रैल की देर रात सोशल मीडिया पर अपने नवजात बेटे की मौत की जानकारी दी है.

  • 1286
  • 0

दुनिया के फेमस फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए 18 अप्रैल का दिन बेहद खराब रहा है. रोनाल्डो की पत्नी जॉर्जीना रोड्रिग्ज ने सोमवार को जुड़वां बच्चों को जन्म दिया, लेकिन उनके नवजात बेटे की डिलीवरी के समय मौत हो गई. रोनाल्डो और उनके परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है जिसकी जानकारी खुद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया पर दी.

यह भी पढ़ें:राहुल गांधी का दावा, सरकार की लापरवाही के कारण हुई 40 लाख भारतीयों की मौत

रोनाल्डो के नवजात बेटे की मौत

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने 18 अप्रैल की देर रात सोशल मीडिया पर अपने नवजात बेटे की मौत की जानकारी दी है. रोनाल्डो ने ट्वीट किया, 'यह सूचित करते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारे नवजात बेटे का निधन हो गया है. माता-पिता के लिए यह सबसे बड़ा दुख है. हमारी बेटी का जन्म हमें शक्ति देता है और हमें इस दुख को सहन करने की शक्ति देता है. हम उन सभी डॉक्टरों और नर्सों को धन्यवाद देते हैं जिन्होंने हमारा समर्थन किया. हम इस घटना से बेहद दुखी हैं और सभी से अपनी निजता का ख्याल रखने का आग्रह करते हैं. हमारा बेटा हमारा फरिश्ता था, हम उससे हमेशा प्यार करेंगे.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT