आरा में डांसर को मारी गोली, स्टेज पर नाचने को लेकर हुआ था झगड़ा

फायरिंग में घायल डांसर ने बताया कि इसी दौरान गांव के कुछ लोग शराब के नशे में हथियार लेकर मंच पर चढ़कर डांस करने लगे.

  • 415
  • 0

फायरिंग में घायल डांसर ने बताया कि इसी दौरान गांव के कुछ लोग शराब के नशे में हथियार लेकर मंच पर चढ़कर डांस करने लगे. उन्हें बार-बार नीचे बुलाया जा रहा था और डांस करने को कहा जा रहा था. जिसका आरोपी ने विरोध किया. माना जा रहा है कि उसने इसके लिए फायरिंग की थी.

सिंगर की गोली मारकर हत्या 

बिहार के भोजपुर में हथियारबंद युवकों ने एक डांसर और सिंगर की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला संदेश थाना क्षेत्र के जनैडीह गांव का है। जब मंगलवार की देर रात बर्थडे पार्टी से लौट रही डांसर और सिंगर को बदमाशों ने गोली मार दी. गायक को दाहिने पैर में जांघ पर और नर्तकी को घुटने के नीचे दाहिने पैर में गोली लगी थी. दोनों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

बेटे की बर्थडे पार्टी

जानकारी के मुताबिक घायल डांसर ओडिशा के भुवनेश्वर की रहने वाली नीनू बेहरा हैं. गायक मुकेश यादव हैं, जो पटना जिले के धनरुआ थाना क्षेत्र के बहरामपुर गांव के रहने वाले हैं. इधर, नर्तकी नीनू बेहरा ने बताया कि वह संदेश थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में पंचायत समिति सदस्य के बेटे की बर्थडे पार्टी में आई थी. उन्हें डांस करने और उनके साथी मुकेश यादव को गाने के लिए बुलाया गया.

बर्थडे पार्टी का जश्न

फायरिंग में घायल डांसर ने बताया कि इसी दौरान गांव के कुछ लोग शराब के नशे में हथियार लेकर मंच पर चढ़कर डांस करने लगे. उन्हें बार-बार नीचे बुलाया जा रहा था और डांस करने को कहा जा रहा था. जिसका आरोपी ने विरोध किया. फिर लगा कि बात वहीं खत्म हो गई. इसके बाद दोनों बर्थडे पार्टी का जश्न खत्म होने के बाद मैसेज लौटा रहे थे. इसी दौरान जनैडीह गांव के पास बीच रास्ते में हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और उन पर फायरिंग कर दी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT