सागर राणा मर्डर केस में सुशील कुमार मुख्य आरोपी

सागर राणा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने दाखिल की 170 पन्नों की चार्जशीट

  • 930
  • 0

 सागर राणा मर्डर केस में दिल्ली पुलिस ने दाखिल की 170 पन्नों की चार्जशीट, दिल्ली पुलिस ने भारतीय पहलवान सुशील कुमार को मुख्य आरोपी घोषित किया है. 23 साल के जूनियर पहलवान सागर राणा जिसकी हत्या छत्रसाल स्टेडियम में हुई थी. ये मामले जो कि काफी समय से चल रहा था उसपर दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने सोमवार को रोहिणी कोर्ट में 170 पन्नों की चार्जशीट दाखिल कर दी है. सागर राणा मर्डर केस चार्जशीट में ओलंपिक में मेडल जीतने वाले इंटरनेशनल पहलवान सुशील कुमार को मुख्य आरोपी करार दिया है.


आपको बता दें दिल्ली क्राइम ब्रांच की पहली चार्जशीट में पहलवान सुशील कुमार सहित 20 आरोपियों के नाम भी शामिल हैं. मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट सतवीर सिंह लांबा की अदालत में दायर की गई चार्जशीट में पुलिस प्रशासन का कहना है कि ओलंपिक मेडल विनर सुशील कुमार सागर राणा मर्डर केस में मुख्य आरोपी हैं. वहीं अभी तक 15 आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है, लेकिन पांच आरोपी अभी भी फरार हैं जिनकी लगातार तलाश जारी है.


पहलवान सुशील कुमार को 23 मई को मुंडका इलाके से पुलिस ने गिरफ्तार किया था. जिसके बाद सुशील कुमार न्यायिक हिरासत में हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच छत्रसाल स्टेडियम में हुई हत्या के मामले की जांच पड़ताल कर रही है. जानकारी के अनुसार सुशील कुमार व उसके साथियों ने सागर राणा का अपहरण करके उसकी पीट पीट कर हत्या कर दी थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT