रोती हुई बच्ची को धोनी ने दिया गिफ्ट

मैदान पर बैटिंग कर रहे चेन्नई के सुपर कूल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी आतिशी पारी से मैच जीता दिया और तब उस बच्ची के ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा.

  • 1377
  • 0

प्लेऑफ के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को चार विकेट से हरा कर फाइनल में प्रवेश कर चूका है. इस मुकाबले के बाद एक भावुक करने वाला नजारा दिखा. धोनी ने अपनी एक छोटी सी फैंस को बॉल पर साइन कर उसे दिया.

दरअसल, बात यह हुई कि चेन्नई के जब अंतिम के कुछ बचे ओवरों में विकेट गिरने शुरू हुए तब उस छोटी सी फैंस को लगा कि चेन्नई यह मैच गवां देगी, जिस वजह से वो बच्ची फुट फुट कर रोने लगी. इसके बाद मैदान पर बैटिंग कर रहे चेन्नई के सुपर कूल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी आतिशी पारी से मैच जीता दिया और तब उस बच्ची के ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा.


फिर जब मैच खत्म होने के बाद धोनी ने ड्रेसिंग रूम से बाहर आकर पृथ्वी शॉ से वार्तालाप कर रहे थे तभी धोनी ने एक बॉल पर अपना साइन किया और उस नन्ही फंस के पास बॉल फेंक दी, जोकि ड्रेसिंग रूम के ऊपर पवेलियन के स्टैंड्स में बैठी थी. धोनी ने जैसे ही गेंद फेंका, उस बच्ची का भाई उस गेंद को पकड़ लिया, जिसके बाद दोनों भाई-बहन गेंद के लिए झगड़ते दिखे. उसके बाद बच्चे की मां ने समझाया और फिर भाई ने अपनी बहन को गेंद देकर खुश किया.                                                                                                                                            

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT