नीतीश कुमार के राज में खुले घूम रहे अपराधी और कुत्तों का हो रहा एनकाउंटर, शूटर्स ने चलाई गोली

बिहार के बेगूसराय में 12 कुत्तों का एनकाउंटर किया गया. ये सभी कुत्ते आदमखोर थे. उसने 8 लोगों को मौत के घाट उतारा था, जिसके बाद पटना के शूटर ने अपना काम खत्म किया.

  • 398
  • 0

बिहार के बेगूसराय में 12 कुत्तों का एनकाउंटर किया गया. ये सभी कुत्ते आदमखोर थे. उसने 8 लोगों को मौत के घाट उतारा था, जिसके बाद पटना के शूटर ने अपना काम खत्म किया. दरअसल, बेगूसराय के बछवाड़ा इलाके में आवारा कुत्तों का झुंड आदमखोर बन गया है. कुत्तों का यह झुंड अकेले आदमी को खासकर औरतों को देखकर हमला कर देता है, फिर उसे नोच-नोच कर मार डालता है. पिछले कुछ दिनों में कुत्तों ने यहां आठ लोगों को इस तरह से मौत के घाट उतार दिया था. जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

पटना से पहुंची शूटरों की टीम

बेगूसराय में लोगों की पीट-पीटकर हत्या किए जाने की घटना के बाद जब लोगों ने इसकी शिकायत जिला प्रशासन से की तो उनकी शिकायत पर जिला प्रशासन हरकत में आया. इसके बाद आदमखोर कुत्तों को मारने के लिए पटना से चार शिकारियों का दल आया। बेगूसराय पहुंचे. एसडीओ राकेश कुमार और तेघड़ा डीएसपी रवींद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में पटना से पहुंची शूटरों की टीम ने आदमखोर बने 12 कुत्तों को मार गिराया.

जगहों पर अभियान

कुत्तों को मारने आई टीम का नेतृत्व शक्ति कुमार कर रहे थे. टीम ने बेगूसराय के जहानपुर चौद, मराची खुर्द, कादराबाद आदि जगहों पर अभियान चलाकर 12 शिकार कुत्तों को मार गिराया. इस संबंध में तेघड़ा एसडीओ राकेश कुमार ने बताया कि दो-तीन दिन तक अभियान चलेगा और सभी आदमखोर कुत्तों को मारकर ग्रामीणों को राहत दी जाएगी.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT