अक्षरा सिंह के घर के बाहर चिपका फरारी का इश्तिहार, एक्ट्रेस की बढ़ी मुश्किलें

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आए दिन अपने गानों और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार वह एक कानूनी विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं.

  • 475
  • 0

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आए दिन अपने गानों और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार वह एक कानूनी विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं. जानकारी के अनुसार पटना पुलिस ने लेडीस्टार को भगोड़ा घोषित करते हुए उसके घर पर फरार होने का नोटिस चस्पा किया है. मामला अप्रैल 2021 में बाहुबली मुन्ना शुक्ला के नियम-कानून तोड़ने, पार्टी में डांस करने और फायरिंग करने का है.

आरोपी अक्षरा सिंह 

बाहुबली की डांस पार्टी को लेकर दर्ज एफआईआर में अक्षरा सिंह भी आरोपी थीं और एक्ट्रेस मामले के बाद से ही फरार चल रही हैं. इस मामले को लेकर दो महीने पहले पुलिस ने कोर्ट से गैर जमानती वारंट जारी किया था, जिसके बाद अब फरार होने का विज्ञापन निकाला गया है. लालगंज थाने की पुलिस ने पटना में अक्षरा के घर पर फेरारी का विज्ञापन चस्पा किया है, जिसकी तस्वीर भी सामने आई है.

अक्षरा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज

गौरतलब है कि पटना में आयोजित एक स्टेज शो के दौरान फायरिंग का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद वैशाली पुलिस ने पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला, उनकी पत्नी अनु शुक्ला, बॉडीगार्ड और भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अक्षरा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इसी मामले को लेकर पुलिस ने पटना के कंकरबाग स्थित अभिनेत्री के फ्लैट नंबर-502 अपार्टमेंट देव सिद्धि प्लाजा में फरार होने का विज्ञापन चस्पा किया है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT