Filmmaker विजय गलानी का हुआ निधन, शोक में बॉलीवुड इंडस्ट्री

बॉलीवुड से बुरी खबरें आने का सिलसिला लगातार जारी है. एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है सलमान खान, अमृता सिंह और शीबा के साथ फिल्म सूर्यवंशी और वीर के निर्माता विजय गलानी का बुधवार रात लंदन में निधन हो गया.

  • 788
  • 0

बॉलीवुड से बुरी खबरें आने का सिलसिला लगातार जारी है. एक बार फिर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है सलमान खान, अमृता सिंह और शीबा के साथ फिल्म सूर्यवंशी और वीर के निर्माता विजय गलानी का बुधवार रात लंदन में निधन हो गया. बता दें विजय गलानी ब्लड कैंसर से पीड़ित थे और अपने इलाज के सिलसिले में पिछले कुछ महीनों से लंदन में ही थे. मिली जानकारी के मुताबिक बता दें ब्लड कैंसर से पीड़ित विजय गलानी अपने परिवार के साथ तीन महीने पहले बोन मैरो ट्रांस्प्लांट के लिए लंदन गए थे. कुछ मीने पहले ही उन्हें खुद को कैंसर होने के बारे में मालूम पड़ा.

अनिल शर्मा ने की मौत की पुष्टि

फिल्ममेकर विजय गलानी के साथ 'वीर' फिल्म में निर्देशक के तौर पर काम कर चुके अनिल शर्मा ने विजय गलानी की मौत की पुष्टि की और बताया कि ढाई महीने पहले लंदन में रह रहे विजय गलानी से उनकी फोन पर बात हुई थी. अनिल शर्मा ने कहा, 'विजय की मौत की खबर बेहद दुखद है. वे बड़े अच्छे इंसान थे और मेरे और उनके संबंध हमेशा से ही अच्छे रहे हैं." साथ ही उन्होंने बताया कि विजय गलानी के बेटे प्रतीक गलानी 3-4 दिन पहले ही लंदन से वापस आ गये थे, मगर अपने पिता की मौत की खबर मिलते ही प्रतीक फिर से लंदन के लिए रवाना हो गये हैं.

ये भी पढ़ेंमहात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने वाले महाराज कालीचरण गिरफ्तार

आपको बता दें विजय गलानी ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ हिट फिल्में जैसे अजनबी, अचानक, द पावर आदि का निर्माण किया है.  

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT