Andhra Pradesh: दिल का दौरा पड़ने से गौतम रेड्डी का हुआ निधन, परिजनों का रोकर बुरा हाल

गौतम रेड्डी की तबियत बिगड़ गई और वह घर में अचानक गिर गए थे, उन्हें आनन फानन में जुबली हिल्स स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

  • 959
  • 0

आंध्र प्रदेश से आज एक दुखद खबर सामने आई है. जहां आंध्र प्रदेश सरकार के आईटी व उद्योग मंत्री मेकापति गौतम रेड्डी का सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनके परिवार में पत्नी, पुत्र और एक पुत्री है. परिवार के सभी लोग गौतम रेड्डी के निधन से सदमे में है.

गौतम रेड्डी को आया था कार्डियक अरेस्ट

जानकारी के अनुसार, आज सुबह गौतम रेड्डी की तबियत बिगड़ गई और वह घर में अचानक गिर गए थे, उन्हें आनन फानन में जुबली हिल्स स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूत्रों के मुताबिक उन्हें करीब 7: 45 पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था उस दौरान वह सांस नहीं ले पा रहे थे. तभी उन्हें आपातकालीन विभाग में तत्काल सीपीआर और उन्नत कार्डियक लाइफ सपोर्ट दिया गया. चिकित्सकों की टीम, कार्डियोलॉजिस्ट, क्रिटिकल केयर और डॉक्टरों सहित विशेषज्ञों की पूरी टीम ने उनकी जांच की और उनकी स्थिति में सुधार लाने की कोशिश की गई। उन्हें 90 मिनट से अधिक समय तक पीसीआर किया गया. पूरी टीम की लाख कोशिशों के बाद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका और डॉक्टरों द्वारा आज सुबह 9: 16 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.  

गौतम रेड्डी नियमित रूप से करते थे व्यायाम

आपको बता दें कि गौतम रेड्डी पूर्व संसद मेकापति राजामोहन रेड्डी के पुत्र थे. वह 50 वर्ष के थे. इसके साथ-साथ वह नियमित रूप से व्यायाम भी किया करते थे जिससे उनकी हेल्थ काफी अच्छी थी. गौतम रेड्डी का अचानक ऐसे चले जाने से हर कोई सदमे में है.   

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT