हिना खान को आया तेज बुखार अस्पताल में भर्ती हुई एक्ट्रेस, बोली मैं वापस लौटूंगी

हिना खान अस्पताल में भर्ती हैं. हिना ने इस बात का खुलासा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर किया. उन्होंने बताया कि तेज बुखार के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हिना खान
  • 87
  • 0

हिना खान अस्पताल में भर्ती हैं. हिना ने इस बात का खुलासा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर किया. उन्होंने बताया कि तेज बुखार के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने अपने फैन्स को बताया कि वह अस्पताल में हैं लेकिन जल्द ही पहले से ज्यादा मजबूत होकर बाहर आएंगी. हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहले में उन्हें अस्पताल के बिस्तर पर बैठे देखा जा सकता है. वह खिड़की से बाहर देख रही है.

हिना के शरीर का तापमान थर्मामीटर पर 102 डिग्री दिखा रहा है. हिना ने थर्मामीटर की तस्वीर पर लिखा, मुझे हाई लेवल बुखार है. चार भयानक रातें सहनी पड़ीं. यह इस तरह से नीचे नहीं जाएगा. लगातार 102-103 डिग्री. उफ़, अब ताकत नहीं बची. ये दुख की बात है. जीवन उन सभी के लिए जो मेरे बारे में चिंतित हैं, मैं वापस आऊंगा. इंशाल्लाह, कृपया अपना प्यार भेजें.

हिना का वर्कफ्रंट 

हिना खान के मैसेज के मुताबिक वह पिछले 4 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. धीरे-धीरे ठीक हो रहा है. हिना ने जल्द ही ठीक होने की उम्मीद जताई है. वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना खान हाल ही में 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में नजर आई थीं. एचजी वेल्स के उपन्यास 'साइटलेस' पर आधारित हैं.

ऑस्कर 2024 के लिए नॉमिनेट

'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में हिना के अलावा अनुष्का सेन, शोएब निकाश शाह, नमिता लाल, इनामुलहक, प्रद्युम्न सिंह मॉल और जीतेंद्र राय भी हैं. यह फिल्म अक्टूबर में अमेरिका के 14 सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसे दर्शकों से काफी सराहना मिली थी. इस फिल्म को दिसंबर की शुरुआत में ऑस्कर 2024 के लिए नॉमिनेट किया गया है. हिना ने हाल ही में फिल्म की सफलता पर खुशी जाहिर की थी.


LEAVE A REPLY

POST COMMENT