BJP: नितिन गडकरी ने ली सियासी चुटकी, जानिए उनका पूरा बयान

नितिन गडकरी ने अपने वही बेबाक (impeccable) अंदाज़ में कुछ ऐसा बोल गए, जिसे सुनकर कार्यक्रम में आए सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए, उन्होंने अपने भाषण में कहा कि नेता (leaders), विधायक (MLAs) सभी अपने जगह पर दुखी हैं

  • 1255
  • 0

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्र मंत्री  नितिन गडकरी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. वो राजस्थान के जयपुर में हो रहे एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने गए थे. गडकरी जी ने कार्यक्रम को संबोधित करना शुरू किया, कार्यक्रम के दौरान नितिन गडकरी ने अपने वही बेबाक (impeccable) अंदाज़ में कुछ ऐसा बोल गए, जिसे सुनकर कार्यक्रम में आए सभी लोग आश्चर्यचकित रह गए, उन्होंने अपने भाषण में कहा कि नेता (leaders), विधायक (MLAs) सभी अपने जगह पर दुखी हैं. 

केंद्र मंत्री नितिन गडकरी ने चुटकी लेते हुए कहा कि CM लोग इसलिए ही दुखी रहते हैं कि वह कुर्सी पर कब आएंगे और कब जाएंगे. इसमें ध्यान देने वाली बात यह है कि उन्होंने ऐसा बयान तब दिया है  जब बीजेपी के नेतृत्व में 4 मुख्यमंत्रियों को कुछ ही महीनों के भीतर बदला गया है. वहीं आपको बता दें कि बीते सोमवार को गुजरात में भूपेंद्र पटेल ने विजय रुपाणी की जगह मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान की विधानसभा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में नितिन गडकरी ने हिस्सा लिया था उन्होंने इस कार्यक्रम में कहा कि राजनीतिक का मुख्य उद्देश्य आम लोगों के जीवन में बदलाव लाना ही है लेकिन आजकल इसे सिर्फ सत्ता हथियाने से जोड़कर देखा जाने लगा है लोकतंत्र का मुख्य उद्देश्य समाज के अंतिम यानी जनता को लाभ पहुंचाने का है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT