IMD ने की बारिश की भविष्यवाणी, इन राज्यों में होगी आज से भारी बारिश

देश के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग तरह का मौसम देखने को मिल रहा है. पहाड़ों में जहां बर्फबारी हो रही है वहीं मैदानी इलाकों में भीषण ठंड के साथ बारिश हो रही है.

  • 1192
  • 0

देश के अलग-अलग हिस्सों में अलग-अलग तरह का मौसम देखने को मिल रहा है. पहाड़ों में जहां बर्फबारी हो रही है वहीं मैदानी इलाकों में भीषण ठंड के साथ बारिश हो रही है. इसके साथ ही मौसम विभाग के अनुसार 11 जनवरी से 13 जनवरी तक देश के चार राज्यों में भारी बारिश की संभावना है.

ये राज्य हैं बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा. इसके साथ ही अगले 3 से 4 दिनों में दिल्ली-एनसीआर, पंजाब, हरियाणा, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और राजस्थान में शीतलहर चलने की संभावना है. इसके साथ ही उत्तराखंड, हिमाचल और जम्मू-कश्मीर के कई इलाकों में बारिश और बर्फबारी भी जारी है.

दिल्ली में आने वाले दिनों में और बढ़ेगी ठंड

वहीं, दिल्ली में बारिश कम होगी और आने वाले दिनों में बारिश नहीं होगी. क्योंकि आगे कोई पश्चिमी विक्षोभ नहीं है. मौसम विभाग ने इसकी भविष्यवाणी की है. दिल्ली में रविवार को हुई बारिश से सुबह मौसम सर्द बना रहा. शाम होते-होते ठंड बढ़ गई थी. दिन का न्यूनतम तापमान 13.8 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 15 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT