पुलिस ने दर्ज की 2 भूतों के खिलाफ शिकायत, जानिए पूरा मामला

शिकायत में वह कहता है कि खेत में काम करने के दौरान उसको भूतों की गैंग से सामना हुआ

  • 1674
  • 0

गुजरात के पंचमहल जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है दरअसल पूरा मामला भूतों के खिलाफ एक शिकायत दर्ज का है पंचमहल जिले के जंबूघोड़ा पुलिस स्टेशन में रविवार को एक व्यक्ति शिकायत दर्ज कराने आता है. शिकायत में वह कहता है कि खेत में काम करने के दौरान उसको भूतों की गैंग से सामना हुआ और उन भूतों ने उसे मारने की धमकी दी.

बीमा की खबर के अनुसार, यह 35 वर्षीय पंचमहल के जंबुघोड़ा तालुका कक्कड़ का निवासी है। खेत से खुद को इकट्ठा करने का प्रबंधन करें. यह अपराध करने वाले के खिलाफ है. उसे एहसास हुआ कि जब उसने इसे महसूस किया तो वह कैसा महसूस कर रहा था.

जिस मौसम में इसे प्रदूषित किया गया वह भी एक कीट कीट था. जब यह चार्ज करने के लिए सही होता है, तो यह आपके डिवाइस के क्षतिग्रस्त होने की स्थिति में होगा. पावागढ़ सिंह कोर में मौसम की स्थिति के अनुसार कोर ने कहा कि यह बदल गया है. यह असामान्य व्यवहार करता था. इसकी सफाई की जाती है। टाइप करने के लिए टाइप करें और टाइप करें.

इधर पुलिस ने पीड़िता के परिजनों से भी संपर्क किया. परिजनों ने बताया कि उसका मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा है. हालांकि, उन्होंने पिछले 10 दिनों से अपनी दवा नहीं ली थी. सोमवार से जब पुलिस ने उससे बात की तो उसने बताया कि वह थाने भाग गया क्योंकि उसे लगा कि भूत वहां जाकर उसे परेशान करने की हिम्मत नहीं करेगा. पुलिस ने उनके परिवार को नियमित रूप से दवाएं देने को कहा है ताकि भविष्य में ऐसी समस्या न हो.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT