Indore: लड़की के साथ हुई छेड़छाड़, थाने गई युवती ने पत्रकार को मारा थप्पड़

मध्य प्रदेश के इंदौर में चलती कार में लड़की के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़की की पहचान की और लड़की को पूछताछ के लिए थाने बुलाया.

  • 701
  • 0
मध्य प्रदेश के इंदौर में चलती कार में लड़की के साथ छेड़खानी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने लड़की की पहचान की और लड़की को पूछताछ के लिए थाने बुलाया. लड़की ने बताया कि यह वीडियो पुराना है. इसके बाद जाते समय थाने के बाहर मौजूद एक चैनल के पत्रकार को कर्कश आवाज में लड़की ने जोरदार थप्पड़ मार दिया. इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जानकारी के मुताबिक इंदौर के पॉश इलाके में एक लड़की को कार के अंदर जबरन बैठाने का प्रयास किया जा रहा था. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो में बच्ची जोर-जोर से चिल्ला रही थी. वहीं कार में बैठा शख्स हाथ पकड़कर खींच रहा था. लड़की चिल्लाते हुए कार से बाहर निकली. घटना के वक्त वहां से गुजर रहे दो लोगों ने वीडियो बनाकर कार का नंबर नोट कर लिया था. जब यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने जांच की और युवती को पूछताछ के लिए थाने बुलाया.

पत्रकार को थप्पड़ मारकर भाग गई लड़की

लड़की ने वीडियो के बारे में बताते हुए कहा कि उसके साथ कुछ भी गलत नहीं हुआ है. वह अपनी सास के साथ कार के अंदर थी. उसका अपने भाई से कुछ विवाद था। वह इस मामले में कोई शिकायत नहीं करना चाहती. जब बाहर खड़े कुछ पत्रकारों ने इस मामले में लड़की से बात करने की कोशिश की तो उसने मना कर दिया और एक पत्रकार को थप्पड़ मारकर भाग गई. मामले में पुलिस का कहना है कि युवती से पूछताछ की गई है. लड़की ने बताया कि वायरल वीडियो मार्च का है. पुलिस ने कहा कि लड़की का कहना है कि इस वीडियो को वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. युवती का बयान दर्ज कर लिया गया है. साथ ही जांच के बाद आगे जो भी कार्रवाई होगी, पुलिस उस पर अमल कर रही है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT