इंदु की जवानी' और 'देवी' के प्रोड्यूसर Ryan Stephen का कोरोना से निधन, बॉलीवुड में छाई शोक की लहर

इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर और प्रड्यूसर 'रेयान स्टीफन' का आज देहांत हो गया और जैसे ही यह खबर सामने आई पूरी इंडस्ट्री में दुखों की लहर उमड़ पड़ी.

  • 1333
  • 0

2020 से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी बहुत सी बुरी खबरें सामने आ रही है, किसी कलाकार की मौत बीमारी के कारण हुई, तो किसी की कोरोनावायरस की वजह से, 2020 से कई दिग्गज कलाकारों को यह बॉलीवुड इंडस्ट्री खोती चली जा रही है,और अब भी ये 2020 का जोर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा.

ये भी पढ़े:MIS-C: बच्चों में बढ़ा प्रकोप, Delhi- NCR में 177 बच्चों में बीमारी की हुई पुष्टि

इंडस्ट्री के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है, इस इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर और प्रड्यूसर 'रेयान स्टीफन' का आज देहांत हो गया और जैसे ही यह खबर सामने आई पूरी इंडस्ट्री में दुखों की लहर उमड़ पड़ी और इस खबर की सूचना मनोज बाजपेयी की "द फैमिली मैन" के राइटर और प्रोड्यूसर सुपर्ण वर्मा ने अपनी ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करके दी, और उन्होंने लिखा कि 'जीवन क्रूर है. लेकिन आप दयालु थे रेयान स्टीफन. एक निर्दयी दुनिया में आपकी करुणा के लिए धन्यवाद. मुझे खुशी है कि हमने कुछ कहानियों पर एक साथ काम किया, उन्हें लिखने का आनंद आपकी वजह से था. आप अपने पीछे बहुत से लोग छोड़ जाते हैं जो आपसे प्यार करते हैं. भगवान आपका भला करे.'

सुपर एस वर्मा के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मनोज बाजपाई ने रेयान स्टीफन को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा की 'यह हम सभी के लिए बहुत ही चौंकाने वाली बात है, जो इस कोमल आत्मा को जानते हैं. यह वास्तव में सच नहीं हो सकता. मुझे तुम्हारी याद आएगी मेरे दोस्त रेयान.'आपकी जानकारी के लिए बता दें की रेहान स्टीफन हाल में कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए थे जिसके चलते उनका इलाज चल रहा था, और दुख से कहना पड़ रहा है उन्हें बचाया न जा सका.

ये भी पढ़े:Manoj Bajpayee की फिल्म की शूटिंग रुकी, ग्रामीणों ने जमकर किया विरोध

रेयान स्टीफन ने एक लंबे समय तक करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन में काम किया है और हाल ही में बीते दिनों में रेयान कियारा आडवाणी की इंदु की जवानी और काजोल, नेहा धूपिया और श्रद्धा हसन  की शॉर्ट फिल्म 'देवी' की वजह से सुर्खियों में बने हुए थे लेकिन इस महामारी की चपेट में आकर उनका निधन हो गया।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT