गलती से महिला पर चली दरोगा की पिस्टल, हालत है गंभीर

उत्तर प्रदेश के अलीगढ के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज बड़ा हादसा हो गया. थाने में इंस्पेक्टर की लापरवाही से उनकी पिस्टल से निकली गोली एक महिला के सिर में जा लगी.

प्रतीकात्मक तस्वीर
  • 109
  • 0

उत्तर प्रदेश के अलीगढ के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज बड़ा हादसा हो गया. थाने में इंस्पेक्टर की लापरवाही से उनकी पिस्टल से निकली गोली एक महिला के सिर में जा लगी. महिला को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.


आपको बता दें कि महिला इशरत अपने पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए थाने आई थी, तभी अचानक इंस्पेक्टर मनोज शर्मा की सरकारी पिस्टल से गोली चल गई, जो सीधे महिला के सिर के पिछले हिस्से में लगी. गोली की आवाज सुनते ही थाने में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर कई पुलिस अधिकारी पहुंचे और मामले में इंस्पेक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की बात कही जा रही है. 

इंस्पेक्टर के खिलाफ भी केस दर्ज 

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला अलीगढ़ के कोतवाली थाने का है, जहां एक महिला एक युवक के साथ पासपोर्ट वेरिफिकेशन के लिए आई थी. वह इंस्पेक्टर की मेज के सामने खड़ी थी. तभी थाने का एक अधिकारी टेबल के दूसरी तरफ खड़े इंस्पेक्टर को सरकारी पिस्तौल देता है, जिसे इंस्पेक्टर चेक करने लगता है. इसी बीच अचानक पिस्तौल से गोली चल गयी, जो सीधे महिला के सिर में लगी और वह जमीन पर गिर गयी.

थाने में अफरातफरी मच गई

इस घटना से हैरान इंस्पेक्टर और महिला के साथ खड़े व्यक्ति ने दौड़कर उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन महिला लहूलुहान पड़ी रही. गोली की आवाज सुनते ही थाने में अफरातफरी मच गई. तुरंत महिला को जेएन मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस घटना की जानकारी जैसे ही वरिष्ठ अधिकारियों को मिली तो वे मौके पर पहुंचे. एसएसपी ने आरोपी इंस्पेक्टर मनोज शर्मा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. साथ ही इंस्पेक्टर के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT