IPL 2022: गुजरात टाइटंस को लगा झटका, आखिर जेसन रॉय ने क्यों लिया अपना नाम वापस

फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस को जेसन रॉय ने झटका दिया है. इंग्लिश बल्लेबाज जेसन रॉय ने आईपीएल के इस सीजन से नाम वापस ले लिया है.

  • 897
  • 0

आईपीएल 2022 के शुरू होने से पहले डेब्यू करने जा रही फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस को जेसन रॉय ने झटका दिया है. इंग्लिश बल्लेबाज जेसन रॉय ने आईपीएल के इस सीजन से नाम वापस ले लिया है. गुजरात ने रॉय को नीलामी में 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस में खरीदा था. मिली जानकारी के मुताबिक, इंग्लिश बल्लेबाज ने पिछले हफ्ते फ्रेंचाइजी को टूर्नामेंट से हटने की जानकारी दी थी. टाइटंस ने अभी तक उनके विकल्प पर कोई फैसला नहीं लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने टूर्नामेंट के बायो बबल में लंबे समय तक बने रहने की चुनौती का हवाला देते हुए नाम वापस ले लिया.

ये भी पढ़ें:- UP: कानपुर में  युवक को दी दर्दनाक मौत, पहले किया ईंट से वार फिर पेट्रोल छिड़ककर लगा दी आग 

31 वर्षीय ने हाल ही में बायो बबल में खेले गए पाकिस्तान सुपर लीग में शानदार प्रदर्शन किया था. वह  क्‍वेटा ग्‍लेडिटर्स के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी थे, जो 6-टीम लीग में 5 वें स्थान पर रहे. यह दूसरी बार है जब रॉय खरीदे जाने के बावजूद आईपीएल से बाहर हुए हैं. इससे पहले 2020 में उन्हें दिल्ली कैपिटल्स ने 1.50 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन निजी कारणों से वापस ले लिया था.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT