IPL 2022: विराट कोहली ने धोनी को दी गाली, फैंस का फूटा गुस्सा

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रनों से मात दी. एमएस धोनी जब आउट हुए, तब विराट कोहली ने जश्न मनाया. लेकिन इसी जश्न पर अब विवाद हो गया है.

  • 1026
  • 0

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का मुकाबला हुआ. आरसीबी ने इस मैच में चेन्नई को 13 रनों से हराया. मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का जलवा नहीं दिखा और वह सिर्फ दो रन बनाकर ही आउट हुए.

यह भी पढ़ें:रणवीर सिंह डेड मोबाइल को चार्ज करदें इतनी एनर्जी है इनमें - कपिल शर्मा

खिलाड़ियों ने मनाया जश्न

आपको बता दें कि, महेंद्र सिंह धोनी जब आउट हुए उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की उम्मीद टूट गई थी. लेकिन इस बीच आरसीबी के विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. एमएस धोनी का विकेट गिरने पर विराट कोहली जोश में जश्न मनाते दिख रहे है. वहीं जोश हेज़लवुड की बॉल पर महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ 2 रनों पर अपना कैच रजत पाटीदार को दे बैठे थे. इस बीच विराट कोहली जब बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. उस वक्त वहां उन्होंने जोरदार जश्न मनाया.

यह भी पढ़ें:Jammu Kashmir: परिसीमन आयोग ने जारी की अंतिम रिपोर्ट, जानें कहां बढ़ीं कितनी सीटें

भड़के धोनी के फैंस

मिली जानकारी के अनुसार, वीडियो में विराट कोहली जोश में कुछ कहते दिख रहे हैं. ट्विटर यूज़र्स ने इसी रिएक्शन पर किंग कोहली को खरी-खोटी सुनाई है. फैन्स ने लिखा है कि विराट कोहली का इस तरह एमएस धोनी के विकेट पर गालियां देना उनके कैरेक्टर को दिखाता है. वहीं दूसरी ओर विराट कोहली के फैन्स बचाव कर रहे है. उनका कहना है कि विराट कोहली का तो यह नॉर्मल सेलिब्रेशन है. ऐसे में इसमें इतना बुरा नहीं मानना चाहिए. वहीं धोनी फैन्स गुस्साए हुए हैं और विराट कोहली पर गुस्सा निकाल रहे है. फैन्स ने कहा है कि एमएस धोनी भारतीय सेना के अधिकारी है. ऐसे में उनके लिए इस तरह के शब्दों का प्रयोग बुरा है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT