Jammu and Kashmir: आतंकियों की नई साजिश, निशाने पर 200 लोग

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी आतंक फैलाने की तैयारी में हैं. खुफिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग के लिए आतंकियों ने 200 लोगों की लिस्ट तैयार की है.

  • 768
  • 0

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर से आतंकी आतंक फैलाने की तैयारी में हैं. खुफिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि जम्मू-कश्मीर में टारगेट किलिंग के लिए आतंकियों ने 200 लोगों की लिस्ट तैयार की है. सूची में मुखबिरों, खुफिया एजेंसियों, केंद्र सरकार और सेना के करीबी माने जाने वाले मीडियाकर्मियों, घाटी के बाहर के लोगों और कश्मीरी पंडितों के नाम उनके वाहन नंबरों के साथ शामिल हैं.

ये भी पढ़े:Petrol Diesel Price: फिर बढ़ी पेट्रोल-डीजल की कीमत, जानें अपने शहर में दाम

रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ है कि 21 सितंबर को पाकिस्तान के मुजफ्फराबाद में आतंकी संगठनों की बैठक हुई थी. बैठक में जैश-ए-मोहम्मद, लश्कर-ए-तैयबा, हिजबुल मुजाहिदीन और अल बद्र समेत कई आतंकी संगठनों के आतंकी शामिल हुए थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि सभी तंजीम के लोगों को मिलाकर एक नया आतंकी संगठन बनाया जाएगा. जो सिर्फ मुखबिरों, खुफिया एजेंसी के लोगों, घाटी के बाहर के लोगों और आरएसएस और बीजेपी के लोगों को निशाना बनाएगी.

ये भी पढ़े:शेयर मार्केट का ऐतिहासिक दिन, पहली बार 61 हजार के पार सेंसेक्स

दरअसल, जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के जबरदस्त ऑपरेशन ने आतंकियों की कमर तोड़ दी है. लगातार अलग-अलग आतंकी संगठनों के बड़े कमांडर मारे जा रहे हैं। ऐसे में गुस्साए आतंकियों ने सरकार और सुरक्षा एजेंसियों का मुखबिर बनकर बेगुनाह और निहत्थे लोगों की हत्या शुरू कर दी है. इसके पीछे आतंकियों का मकसद लोगों की धार्मिक भावनाओं को भड़काकर घाटी में अशांति और हिंसा फैलाना है.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT