राजनीति में उतरी कंगना रनौत, मथुरा से चुनाव लड़ेंगी एक्ट्रेस

लोकसभा चुनाव 2024 में मथुरा सीट इस बार काफी चर्चा में है. दरअसल, ऐसी अटकलें हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं.

  • 634
  • 0

लोकसभा चुनाव 2024 में मथुरा सीट इस बार काफी चर्चा में है. दरअसल, ऐसी अटकलें हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मथुरा से चुनाव लड़ सकती हैं. इस बीच जब मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपना जवाब देते हुए कहा कि यह बहुत अच्छी बात है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कल यहां से राखी सावंत की मांग की जाएगी.


मथुरा से चुनाव लड़ने की बात

बता दें कि हेमा मालिनी दिव्यांगजनों को हस्तचालित ट्राइसाइकिल वितरण कार्यक्रम में शामिल होने राजीव भवन आई थीं. इस दौरान उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें जब मथुरा की सांसद हेमा मालिनी से पूछा गया कि कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने की बात हो रही है, तो इस पर आपका क्या विचार है, इसके जवाब में हेमा मालिनी ने कहा- अच्छा, बहुत अच्छी बात, मैं अपनी राय क्या बताऊं? मेरे विचार भगवान पर हैं, भगवान कृष्ण वही करेंगे जो आप चाहते है.

अपनी बात को जारी रखते हुए हेमा ने आगे कहा कि फिल्म कलाकार के पीछे मथुरा से आपसे लड़ने का ऐसा जुनून है. आप मथुरा के लोगों को सांसद नहीं बनने देंगे. आपने सबके मन में ऐसी बात रख दी है कि सिर्फ एक फिल्म स्टार बन जाएगा. आपको बस मथुरा में एक फिल्म स्टार की जरूरत है. कल तुम राखी सावंत को भी कहोगे वो भी बन जाएगी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT