Kanpur: बेटी को गोद में लिए चिल्लाता रहा पिता, लगातार दारोगा बरसाता रहा लाठियां, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिस एक शख्स पर लाठियां बरसा रही है. जबकि 3 साल की मासूम बच्ची गोद में रो रही है

  • 1862
  • 0

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात से पुलिस की बर्बरता का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पुलिस एक शख्स पर लाठियां बरसा रही है. जबकि 3 साल की मासूम बच्ची गोद में रो रही है. जिसे मारा जा रहा था वह बार-बार पुलिस से गुहार लगा रहा था कि बच्चे को मार डाला जाएगा, उन्हें मत मारो, लेकिन पुलिस मानने को तैयार नहीं थी. अब इस वीडियो को लेकर कानपुर पुलिस की सफाई भी सामने आई है. पुलिस का कहना है कि जिस शख्स की हत्या की जा रही थी और उसका भाई अस्पताल में हंगामा कर रहा था.

पुलिस ने लाठीचार्ज क्यों किया?

पुलिस ने यह लाठीचार्ज जिला अस्पताल के कर्मचारियों के प्रदर्शन को लेकर किया था. कर्मचारी अस्पताल के बगल में चल रही खुदाई का विरोध कर रहे थे क्योंकि उसकी मिट्टी उड़ रही थी और पूरे अस्पताल को भर रही थी. लेकिन इस दौरान बच्चे को ले जाने वाले पिता पर पुलिस की कार्रवाई पर गंभीर सवाल खड़े हो गए हैं.


क्या है पूरा मामला?

इस दौरान एक कर्मचारी ने रजनीश को पीटा और थाने ले गया. एसडीएम वागीश शुक्ला का आरोप है कि कर्मचारी सुबह से ही अस्पताल में प्रदर्शन कर रहे थे. फाटक बंद थे. तो एक कर्मचारी रजनीश पकड़ा गया है. एसडीएम भी यह कहने से नहीं चूके कि कहीं भी लाठीचार्ज नहीं हुआ, प्रशासन का आरोप है कि मरीजों को अस्पताल के कर्मचारियों से परेशानी थी. ऐसे में उन्हें हटाना प्रशासन और पुलिस की जिम्मेदारी थी.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT