Katrina Kaif ने स्पेशल नोट लिखकर किया सलमान को बर्थडे विश, लिखा- हैप्पी बर्थडे टू यू प्यार...

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज खुशी से फूले नहीं समा रहे. और ऐसा हो भी क्यों ना? आखिर भाईजान आज 56 साल के हो गए हैं. इस मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज़ सभी सलमान को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

  • 919
  • 0

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज खुशी से फूले नहीं समा रहे. और ऐसा हो भी क्यों ना? आखिर भाईजान आज 56 साल के हो गए हैं. इस मौके पर फैंस से लेकर सेलेब्रिटीज़ सभी सलमान को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. अब जन्मदिन की विशेज़ में सबसे स्पेशल विश बॉलीवुड की खूबसूरत डिवा कैटरीना कैफ की है. ये तो सभी जानते हैं कैटरीना सलमान के बेहद करीबी दोस्तों में से एक है. सभी सेलेब्स की तरह कैटरीना ने भी सलमान को बर्थडे विश किया लेकिन उन्होंने इस मौके पर सलमान के लिए एक स्पेशल नोट भी लिखा है.

देखें पोस्ट


कैटरीना ने सलमान खान की एक मोनोक्रोम फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और लिखा- सलमान खान हैप्पी बर्थडे टू यू. प्यार, रोशनी और ब्रिलिएंस हमेशा आपके साथ रहे. मैसेज के साथ कटरीना ने हार्ट इमोजी भी बनाई है.

अगली फिल्म में साथ काम करेंगे कैटरीना-सलमान

सलमान खान और कैटरीना कैफ अच्छे दोस्त होने के साथ-साथ अच्छे को- स्टार्स भी हैं. सलमान और कैटरीना ने बहुत सी फिल्मों में एक साथ काम किया है. फैंस को दोनों की जोड़ी बेहद पसंद है. हालांकि कैटरीना की शादी में सलमान की नामौजूदगी से फैंस के दिल को ठेस पहुंची वहीं सलमान की बर्थडे पार्टी से कैटरीना भी मिसिंग रही. लेकिन खबरों की मानें तो सलमान और कैटरीना एक बार फिर टाइगर फ्रेंचाइजी की अगली फिल्म में साथ काम करने वाले हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT