CBI की बड़ी कार्रवाई, गोमती रिवर फ्रंट केस में 190 लोगों के खिलाफ दर्ज हुई FIR

गोमती रिवर फ्रंट मामले में सीबीआई ने की अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई. 3 राज्यों के साथ-साथ 40 से ज्यादा जगहों पर मारा छापा और 190 लोग के खिलाफ FIR.

  • 1386
  • 0

लखनऊ के अंदर गोमती रिवर फ्रंट के केस में सीबीआई की एंटी करप्शन  विंग ने एक बड़ी कार्रवाई की है. सीबीआई ने यूपी के अलावा राजस्थान और पश्चिम बंगाल के साथ ही 40 से अधिक जगहों पर एक साथ छापा मारा है. इसके अलावा 190 लोगों के खिलाफ एफआईआर तक दर्ज हुई है. इसके अलावा इस मामले में शुक्रवार के दिन भी कई जगहों पर सीबीआई की टीम ने छापेमारी की थी. 

उत्तर प्रदेश के अंदर नोएडा, गाजियाबाद, आगरा, सीतापुर, रायबरेली, बुलंदशहर और इटावा में सीबीआई की टीम ने छापेमारी करने का काम किया है. 3 चीफ इंजीनियरों के साथ-साथ 6 सहायक इंजीनियरों के घरों में भी सीबीआई ने रेड मारी है. आपको हम इस बात की जानकारी दे देते हैं कि अखिलेश यादव की सरकार के वक्त गोमती नदी प्रोजेक्ट में कथित अनियमितताओं की जांच के लिए सीबीआई ने दूसरी एफआईआर दर्ज करने का काम किया है.

राजस्थान और पश्चिम बंगाल के इलाकों की बात की जाए तो वहां एक-एक जगह की तलाश की जा रही है.  इस केस में 189 लोगों को आरोपी बनाया गया है. इसके अंदर 173 प्राइवेट और 16 सरकारी अफसर शामिल हैं.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT