Madhya Pradesh: ड्राइवर को आया हार्ट अटैक, बस के आगे आए कई वाहन

मध्य प्रदेश के जबलपुर में चलती बस के चालक पर हमले के कारण वहां से गुजर रहे कई वाहन अनियंत्रित बस की चपेट में आ गये.

  • 421
  • 0

मध्य प्रदेश के जबलपुर में चलती बस के चालक पर हमले के कारण वहां से गुजर रहे कई वाहन अनियंत्रित बस की चपेट में आ गये. इससे बस के नीचे आए एक बुजुर्ग व चालक की मौत हो गई. गनीमत रही कि बस की स्पीड कम थी. फिर भी वह बहुत दूर तक लहराती चली गई. बस ने कई राहगीरों को क्षतिग्रस्त कर दिया. आखिरकार ई-रिक्शा से टकराकर बस रुक गई.

बस अनियंत्रित हो गई

हमले के बाद चालक के स्टेयरिंग पर झूलते ही बस अनियंत्रित हो गई. उसकी चपेट में आया एक ई-रिक्शा भी फंस गया. इसमें सवार दो बच्चों समेत 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए. चलती बस में हुई इस घटना के दौरान उसमें सवार यात्रियों की भी सांसें कुछ देर के लिए अटक गईं. घटना में बस की चपेट में आए एक बुजुर्ग की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

अंतिम यात्रा

कई बार रोजमर्रा की जिंदगी में ऐसे किस्से भी होते हैं, जिनकी कभी सपने में भी कल्पना नहीं की जा सकती. ऐसा ही कुछ हुआ मध्य प्रदेश के जबलपुर में 60 साल के हरदेव पाल पिछले दस साल से सिटी मेट्रो बस में ड्राइवर थे. वह रोजाना कई जत्थों में बस से सैकड़ों लोगों के सफर को आरामदेह बनाता था. लेकिन दैनिक यात्रा शुक्रवार को उनके जीवन की अंतिम यात्रा बन गई. बीच रास्ते में चलती बस में हरदेव पॉल को हार्ट अटैक आया. जिससे उसकी मौत हो गई.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT