Maharashtra Politics: PM मोदी संग शरद पवार एक मंच पर आएंगे नजर, मनाने में जुटा विपक्ष

NCP Chief Sharad Pawar: प्रधानमंत्री नरेंद्र का महाराष्ट्र के पुणे में एक कार्यक्रम शामिल होने पहुंचेंगे. इस दौरान पीएम मोदी और शरद पवार एक ही मंच पर दिखाई देंगे.

NCP प्रमुख शरद पवार
  • 88
  • 0

Maharashtra Political News: महाराष्ट्र की राजनीति में एक बार फिर से सियासी गलियारों में सुगबुगाहट तेज हो गई है. दरअसल एनसीपी चीफ शरद पवार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 1 अगस्त को एक ही मंच पर दिखाई देंगे. दरअसल पीएम मोदी का पुणे में 1 अगस्त को कार्यक्रम है. जिसमें पीएम मोदी शामिल होंगे. ऐसे में शरद पवार पीएम मोदी का महाराष्ट्र में स्वागत करने के लिए तैयार हैं.

पीएम मोदी को किया जाएगा सम्मानित 

पीएम मोदी को पुणे के तिलक स्मारक मंदिर ट्रस्ट की ओर से लोकमान्य तिलक राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. वहीं दूसरी ओर इस कार्यक्रम को लेकर एक नया विवाद शुरु हो गया है. अब सवाल उठ रहे हैं पवार किसे प्राथमिकता देंगे क्योंकि सरकार सोमवार को लोकसभा में दिल्ली अध्यादेश से जुड़ा बिल पेश  करने वाली है.

 शरद पवार को मनाने में जुटा विपक्ष

इस बीच खबर आ रही है कि विभिन्न राजनीतिक दलों का एक प्रतिनिधिमंडल आज शरद पवार से मुलाकात कर उन्हें इस कार्यक्रम में शामिल नहीं होने के लिए मनाने की कोशिश करेगा.

शरद पवार को चीफ गेस्ट के रुप में भेजा गया इन्विटेशन

बता दें कि मंगलवार को पुणे के एसपी कॉलेज मैदान में पीएम मोदी का एक समारोह है. इसमें उन्हें लोकमान्य तिलक पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ शरद पवार एक ही मंच नजर आ सकते हैं. इस कार्यक्रम में शरद पवार को चीफ गेस्ट के रूप में इन्विटेशन भेजा गया है, जबकि उनके भतीजे और मौजूदा डिप्टी सीएम अजित पवार भी गेस्ट लिस्ट में शामिल हैं. 

एनसीपी में बगावत के बाद महाराष्ट्र में पीएम का पहला दौरा 

एनसीपी में बगावत और अजित पवार के एनडीए में शामिल होने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनसीपी चीफ शरद पवार एक मंच पर दिखाई देंगे. पवार के इस फैसले के बाद एनसीपी सांसद वंदना चौहान ने कहा- 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस देश के पीएम हैं, उनका सम्मान करना पड़ेगा इसलिए प्रोग्राम में शरद पवार जा रहे हैं'. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT