महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप, पत्र में लिखी बड़ी बात

सुकेश चन्द्र ने अपने पत्र में लिखा है कि केजरीवाल ने ट्वीट करके मुझे महाठग बोला तो मैं बताता हूं कि अगर आपके हिसाब से मैं महाठग हूं तो आपने मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिए, और मुझे राज्यसभा की सीट क्यों ऑफर की, तो क्या ये आपको महाठग नहीं बनाता.

  • 426
  • 0

दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है. सुकेश चन्द्र ने अपने पत्र में लिखा है  कि केजरीवाल ने ट्वीट करके मुझे महाठग बोला तो मैं बताता हूं कि अगर आपके हिसाब से मैं महाठग हूं तो आपने मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिए, और मुझे राज्यसभा की सीट क्यों ऑफर की, तो क्या ये आपको महाठग नहीं बनाता.


 मेरी डिनर पार्टी क्यों अटेंड की? 

सुकेश चंद्रशेखर अपने लेटर में आगे लिखा कि आपने ये भी कहा कि 30 अन्य लोगों को लाने के लिए जो 500 करोड़ रुपये जुटाकर कर्नाटक और तमिलनाडु में आम आदमी पार्टी को मजबूत कर सके.  महाठग सुकेश ने कहा कि आपने सत्येंद्र जैन के साथ मिलकर मेरी डिनर पार्टी क्यों अटेंड की और वहीं पर ही आपके निर्देश पर 50 करोड़ की डील हुई और असोला के एक फार्म हाउस पर सत्येंद्र जैन और कैलाश गहलोत को दिए. उन्होनें ने आगे लिखा है कि आपने मुझसे तिहाड़ जेल में फोन पर बात की. सत्येंद्र जैन के फोन में आपका नंबर AK 2 के नाम से सेव है.

आप कानून से बड़े नहीं हो

सुकेश चंद्रशेखर ने अपने लेटर के आखिर में लिखा है कि आप मुझे तिहाड़ जेल के एडमिनिस्ट्रेशन के जरिए धमका नहीं सकते, आप भी कानून से बड़े नहीं हो.

AAP ने दिया जवाब

महाठग सुकेश चंद्रशेखर के पत्र में लिखी गई बात पर रिएक्शन देते हुए आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने कहा कि बीजेपी, सुकेश चंद्रशेखर का सहारा ले रही है, स्टार कैंपेनर बना रही है तो ये भी बता दे.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT