"5 सालों में बीजेपी ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा ही दिया" कर्नाटक चुनाव पर बोले खरगे

काग्रेस अध्यक्ष ने कहा, लोग बीजेपी सरकार से तंग आ चुके हैं, क्योंकि इन 5 सालों में बीजेपी सरकार ने सिर्फ भ्रष्टाचार को बढ़ावा ही दिया.

  • 189
  • 0

कर्नाटक विधानसभा कि तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे जुबानी जंग तेज होती जा हो गई है. अब कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कर्नाटक चुनाव पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. समाचार एजेंसी से बातचीत में उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा है. खरगे ने बोला कि भाजपा में अन्य दलों के लिए पलायन चल रहा है. 

काग्रेस में सब संतुष्ट 

क्या कर्नाटक में पार्टी की ईकाई एकजुट है ? इसका जवाब देते हुए कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे कहते हैं, "निश्चित रूप से एकजुट है. क्या आपने भाजपा की तरह टिकटों की घोषणा के बाद कोई असंतुष्ट देखा है? भाजपा में, अन्य दलों के लिए पलायन चल रहा है. इसका मतलब है कि अधिक असंतोष बीजेपी में है, कांग्रेस में नहीं."

खुले आम 40 फीसद कमीशन ले रही बीजेपी

काग्रेस अध्यक्ष ने कहा, लोग बीजेपी सरकार से तंग आ चुके हैं, क्योंकि इन 5 सालों में बीजेपी सरकार ने सिर्फ भ्रष्टाचार को बढ़ावा ही दिया. वे (बीजेपी) खुलेआम 40 फीसदी कमीशन ले रहे थे, जिसे खुद ठेकेदारों ने साबित कर दिया. मुझे लगता है कि इतना ही काफी है, उन्हें दूसरों से बचाव की जरूरत नहीं है. तो, भ्रष्टाचार, बुनियादी ढांचे की कमी और जाति और आरक्षित वर्गों के बीच विभाजन कर रहे हैं. लेकिन लोग एकजुट हैं, वे चाहते हैं कि कांग्रेस सत्ता में आए.

गरीबों और अल्पसंख्यकों से सरकार हक छिन रही है

गृह मंत्री अमित शाह के बयान, "कांग्रेस ने कर्नाटक में अवैध रूप से मुसलमानों को 4% कोटा दिया," का पलटवार करते हुए कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे कहते हैं, "यह 4% कोटा बहुत पहले दिया गया था. जब सुप्रीम कोर्ट ने इसे खत्म नहीं किया, तो आप लोग खुद क्यों खत्म कर रहे हैं ? सरकार ने गरीबों और अल्पसंख्यकों को जो कुछ दिया, उसे आप छीन रहे हैं और सिर्फ वोटों के लिए बंटवारा कर रहे हैं..."

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT