MCD Election: AAP टिकट के लिए मांग रही है पैसे, BJP ने जारी किया नया स्टिंग

दिल्ली एमसीडी चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर हैं. बीजेपी ने AAP पर टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया है.

  • 410
  • 0

दिल्ली एमसीडी चुनाव से पहले राजनीतिक सियासत शुरु हो गई है, भारतीय जनता पार्टी (BJP) लगातार लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावर हैं. बीजेपी ने AAP पर टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया है. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने सोमवार यानी की आज प्रेस कॉफ्रेंस कर स्टिंग जारी किया है. जिसमें आरोप लगाते हुए कहा कि एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी ने टिकट के बदले अपनी ही महिला कार्यकर्ता से 80 लाख रुपए की डीमांड की. 

संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस छोड़कर AAP में शामिल हुईं बिंदू से टिकट के लिए 80 लाख रुपए की मांग की गई. बिंदू रोहिणी के वार्ड 55 से टिकट मांग रही थी. उन्होंने बताया कि बिंदू से एक बार में ही पूरा पैसा देने के लिए कहा गया. जिसकी वह पूरी स्टिंग कर रही थीं. बिंदू ने टोकन के तौर पर पहले 21 लाख देने की बात कही और बाद में 40 लाख, फिर 20 लाख रुपये देने की बात कही. लेकिन आप नेताओं ने उनसे यह कह कर मना कर दिया कि पूरा पैसा एक साथ देना होगा. क्योंकि 8 नेता पहले ही पूरा पैसा दे चुके हैं. स्टिंग में कहा गया 110 सीट की बुकिंग हो गई हैं, अगर आपको अपनी सीट बुक करानी है तो पूरा पैसा अभी देना होगा.

BJP सत्येंद्र जैन का वीडियो किया था जारी

इससे पहले बीजेपी ने मनी लॉन्ड्रिंग में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का एक वीडियो जारी किया था. जिसमें सत्येंद्र जैन जेल के अंदर एक शख्स से पैर और सिर की मसाज कराते नजर आ रहे हैं. बीजेपी ने आरोप लगाया कि सत्येंद्र जैन जेल में मौज काट रहे हैं और जेल मंत्री होने का फायदा उठा रहे हैं. 

मनीष सिसोदिया ने दिया जवाब

हालांकि, इस वीडियो के सामने आने के कुछ ही घंटे बाद उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सामने आ गए, और मसाज की बात को इनकार किया. उन्होंने कहा कि सत्येंद्र जैन को रीढ़ की हड्डी में चोट के कारण फिजियोथेरैपी की सलाह दी गई थी लेकिन बीजेपी उनकी बीमारी का मजाक बना रही है.


RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT