IPL 2022: मुंबई इंडियंस से जुड़े सचिन तेंदुलकर, सचिन का यादों से भरा स्पेशल वेलकम

मुंबई इंडियंस को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से पहले एक बढ़ावा मिला, जिसमें क्रिकेट के दिग्गज ने मुंबई में एमआई एरिना नामक टीम के विशेष रूप से सेट-अप बायो-सिक्योर बबल का दौरा किया।

  • 871
  • 0

मुंबई इंडियंस को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से पहले एक बढ़ावा मिला, जिसमें क्रिकेट के दिग्गज ने मुंबई में एमआई एरिना नामक टीम के विशेष रूप से सेट-अप बायो-सिक्योर बबल का दौरा किया। तेंदुलकर, जो फ्रेंचाइजी के मेंटर हैं, ने शहर के एक होटल में बायो-सिक्योर बबल में शामिल होने के बाद खिलाड़ियों के साथ बातचीत की। मुंबई इंडियंस को वर्तमान में बायो-सिक्योर बबल में रखा गया है क्योंकि वे अपने छठे खिताब की तलाश में प्रतियोगिता में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। दस्ते ने नवी मुंबई में रिलायंस की Jio इंटरनेशनल सुविधा में कुछ भारी-भरकम अभ्यास सत्र किए हैं। तेंदुलकर को भी एक सुखद आश्चर्य हुआ जब उन्होंने बायो-सिक्योर बबल में शामिल होने से पहले होटल में आइसोलेशन के लिए चेक इन किया।

होटल में उनके क्रिकेट करियर की पूरी टाइमलाइन थी, 1988 से शुरू होकर जब उन्होंने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में कदम रखा, फिर टीम इंडिया में उनके प्रवेश तक। तेंदुलकर ने होटल द्वारा की गई सभी व्यवस्थाओं का एक वीडियो डाला क्योंकि इसमें सचिन के कई व्यक्तिगत मील के पत्थर शामिल थे जैसे कि 1995 में अंजलि से उनकी शादी। बिस्तर पर तेंदुलकर की तस्वीर के साथ एक तकिया था। "जब मैंने कमरे में प्रवेश किया तो मैंने यही देखा,"

मास्टर ब्लास्टर ने वीडियो में व्यवस्थाओं को रिकॉर्ड करते हुए कहा, अंततः होटल के कर्मचारियों को उनके प्यारे इशारे के लिए उनकी सराहना करते हुए धन्यवाद दिया। 2008 से 2011 के आईपीएल संस्करणों तक मुंबई इंडियंस का नेतृत्व करने वाले क्रिकेट के दिग्गज, आईपीएल 2022 में टीम के थिंक टैंक का हिस्सा होंगे, जो खिलाड़ियों से बातचीत और मार्गदर्शन करेंगे। पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस अपने आईपीएल 2022 अभियान की शुरुआत रविवार (27 मार्च) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक दिवसीय मैच में करेगी।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT