किरण राव की फिल्म लापता लेडीज का नया गाना 'बेड़ा पार' हुआ रिलीज, विदाई की थीम पर बेस्ड है सीन

किरण राव द्वारा निर्देशित जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की 'लापता लेडीज' की रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में मेकर्स दर्शकों के उत्साह को लगातार बढ़ा रहे है और अब उन्होंने फिल्म से नया गाना 'बेड़ा पार' जारी किया है।

लापता लेडीज
  • 105
  • 0

किरण राव द्वारा निर्देशित जियो स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस की 'लापता लेडीज' की रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी है। ऐसे में मेकर्स दर्शकों के उत्साह को लगातार बढ़ा रहे है और अब उन्होंने फिल्म से नया गाना 'बेड़ा पार' जारी किया है। इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर और दोनों गानों 'डाउटवा' और 'सजनी' को दर्शकों से प्यार और सराहना मिली है। बता दें, इस फिल्म के ट्रेलर ने किरण राव द्वारा बनाई गई दुनिया में लोगों की दिलचस्पी खूब बढ़ाई और यह उनसे एक खूबसूरत और मनोरंजक दुनिया का वादा करती है, जहां उन्होंने भारत में बसी एक कहानी पेश की है। 

वहीं फिल्म के बेड़ा पार गाने की बात करें, तो ये दर्शकों को फिल्म की ग्रामीण दुनिया में ले जाता है और शादी की विदाई थीम पर है। इस गाने को सोना महापात्रा ने अपनी आवाज दी हैं और इसके बोल प्रशांत पांडे ने लिखे हैं। जबकि इस गाने को कंपोज राम संपत ने किया है। ये गाना विंटेज वाइब्स देता है। ऐसे में यह देखने के लिए वास्तव में उत्साह बढ़ गया है कि निर्देशक किरण राव इस बार क्या लाने वाली हैं।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT