Noida: सोशल मीडिया पर छाई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’, फिल्म को लेकर हुआ जमकर हंगामा

देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के द ग्रेट इंडियन पैलेस मॉल में मंगलवार रात 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर काफी हंगामा हुआ. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत कराया और व्यवस्था बहाल की.

  • 647
  • 0

 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर लोगों में क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. जहां देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के द ग्रेट इंडियन पैलेस मॉल में मंगलवार रात 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर काफी हंगामा हुआ. नोएडा जीआईपी मॉल के थिएटर में चल रहा 'द कश्मीर फाइल्स' का शो अचानक ठप हो गया. दर्शकों ने फिल्म देखने के बाद हंगामा किया और फिल्म की प्लॉटिंग रोकने को कहा. इस दौरान थिएटर से फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों ने भारत माता की जय के नारे लगाए. पुलिस ने लोगों को शांत कराया और व्यवस्था बहाल की.

ये भी पढ़ें:- T20 में खेलने वाली इस टीम की बस पर किया गया हमला, अज्ञातों के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि मंगलवार रात फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का शो बंद होने से नाराज दर्शकों ने जीआईपी मॉल में हंगामा किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने वहां मौजूद लोगों को शांत कराया. हिंदू संगठनों का कहना है कि मैनेजर एजाज अहमद ने जानबूझकर शो बंद किया. हालांकि, मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित किया और जांच की और पाया कि परिसर में खराब हवा के कारण फिल्म को बीच में ही रोक दिया गया था.

ये भी पढ़ें:- Assam: पुलिस की गोलीबारी में हुई बलात्कार के आरोपी की मौत, 2 महिला पुलिसकर्मी घायल

हालांकि पुलिस ने मामले को जल्द शांत कराकर स्थिति पर काबू पाया गया. नोएडा के अतिरिक्त डीसीपी रणविजय सिंह ने कहा कि एसी खराब होने के बाद फिल्म को ठीक होने में लगने वाले समय को रोक दिया गया.

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT