30 Years Of Shah Rukh Khan : फैंस ने की बॉलीवुड के 'अनडिस्प्यूटेड किंग' की जय

अब जब अभिनेता ने उद्योग में 3 दशक पूरे कर लिए हैं और हमें कई उल्लेखनीय फिल्में दी हैं, तो प्रशंसकों ने उनकी विरासत और उनकी यात्रा का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

  • 916
  • 0

30 साल पहले, 1992 में, एक अभिनेता ने बॉलीवुड में कदम रखा और अपने साथ एक बचकाना आकर्षण, दूसरों से अलग बेजोड़ शारीरिक ऊर्जा, अतिशयोक्तिपूर्ण लेकिन रमणीय आंदोलनों और सर्वश्रेष्ठ बनने का सपना लेकर आया. लाइन से तीन दशक नीचे, वह आदमी न केवल बॉलीवुड पर शासन कर रहा है, बल्कि दुनिया के हर कोने में उसके प्रशंसक हैं और उसने 'किंग' या 'बादशाह' की उपाधि प्राप्त की है. हम निश्चित रूप से शाहरुख खान के बारे में बात कर रहे हैं, जिन्होंने अपनी 30 साल पहले फिल्म दीवाना से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

अब जब अभिनेता ने उद्योग में 3 दशक पूरे कर लिए हैं और हमें कई उल्लेखनीय फिल्में दी हैं, तो प्रशंसकों ने उनकी विरासत और उनकी यात्रा का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. दिल्ली के एक युवा लड़के, SRK ने अपने माता-पिता दोनों को खो दिया, इससे पहले कि वे अपनी अपार सफलता और विकास को देख पाते. इस दिन, प्रशंसकों ने उनकी यात्रा पर वापस देखा और एक बार फिर सभी को याद दिलाया कि शाहरुख खान सिर्फ एक अभिनेता नहीं, बल्कि एक सपना और प्रेरणा क्यों हैं. 

RELATED ARTICLE

LEAVE A REPLY

POST COMMENT